Breaking
पुलिस ने केजरीवाल को बीजेपी ऑफिस जाने से रोका, वापस लौटे AAP कार्यकर्ता, विरोध प्रदर्शन खत्म स्वाति मालिवाल केस: केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस किए जब्त स्वाति मालिवाल केस: केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस किए जब्त शराब की बोतलें, इंजेक्शन और केबल तार से बंधे हाथ…कमरे में अस्पताल कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, पुरुलिया में सड़क पर उमड़े लोग फूलपुर में राहुल और अखिलेश की रैली में भीड़ हुई बेकाबू, मची भगदड़, कई घायल, बिना बोले निकले दोनों ने... AAP को खत्म करने के लिए बीजेपी ने बनाए तीन प्लान… केजरीवाल ने पीएम पर भी बोला हमला वकालत के पेशे की सेवा में कमी होने पर नहीं खटखटा सकते उपभोक्ता फोरम का दरवाजा नहीं पेश हुए कंपनी के वकील, मप्र हाईकोर्ट ने लगाया नेशनल इंश्योरेंस कंपनी पर 25 हजार का जुर्माना ठगी का नया तरीका, नकली थाने से वारदात, कोलकाता से आए इंजीनियर के खाते से ढाई लाख रुपये उड़ाए, ऐसे रह...

गुजरात में पीएम मोदी ने कहा- खड़गे को मेरी तुलना रावण से करना सिखाया गया

गोधरा (गुजरात)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को मेरी तुलना रावण से करने के लिए सिखाया गया। प्रधानमंत्री मोदी मध्य गुजरात के पंचमहल जिले के कलोल तालुका में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, यहां दूसरे चरण में पांच दिसंबर को मतदान होगा।

दो दिन पहले अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था, चाहे निकाय चुनाव हों या पंचायत, विधानसभा या लोकसभा चुनाव, नरेंद्र मोदी मतदाताओं से उनके चेहरे को देखकर उनकी पार्टी के उम्मीदवार को वोट देने की अपील करते हैं..क्या उसके पास रावण की तरह 100 चेहरे हैं?

खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए मोदी ने कहा, खड़गे को मेरी तुलना रावण से करने के लिए सिखाया गया था, कांग्रेस भगवान राम में विश्वास नहीं करती है..वह राम सेतु के अस्तित्व को स्वीकार नहीं करते हैं। यह भगवान राम को मानने वालों का राज्य है, जहां इस तरह के आरोप को प्रदेश की जनता कदापि स्वीकार नहीं करेगी।

पंचमहल जिले में औद्योगीकरण के बारे में बात करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा, जैसा कि देश की वित्तीय राजधानी मुंबई है, पंचमहल की वित्तीय और आर्थिक राजधानी हलोल और कलोल है। इन औद्योगिक क्षेत्रों से, 9,000 करोड़ रुपये के औद्योगिक उत्पादों का निर्यात किया जाता है।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा, गुजरात के लोग जानते हैं कि कौन सी पार्टी वादे पूरा करती है, इसीलिए उन्होंने पिछले 20 सालों से बीजेपी को तरजीह दी है।

पुलिस ने केजरीवाल को बीजेपी ऑफिस जाने से रोका, वापस लौटे AAP कार्यकर्ता, विरोध प्रदर्शन खत्म     |     स्वाति मालिवाल केस: केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस किए जब्त     |     स्वाति मालिवाल केस: केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस किए जब्त     |     शराब की बोतलें, इंजेक्शन और केबल तार से बंधे हाथ…कमरे में अस्पताल कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप     |     पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, पुरुलिया में सड़क पर उमड़े लोग     |     फूलपुर में राहुल और अखिलेश की रैली में भीड़ हुई बेकाबू, मची भगदड़, कई घायल, बिना बोले निकले दोनों नेता     |     AAP को खत्म करने के लिए बीजेपी ने बनाए तीन प्लान… केजरीवाल ने पीएम पर भी बोला हमला     |     वकालत के पेशे की सेवा में कमी होने पर नहीं खटखटा सकते उपभोक्ता फोरम का दरवाजा     |     नहीं पेश हुए कंपनी के वकील, मप्र हाईकोर्ट ने लगाया नेशनल इंश्योरेंस कंपनी पर 25 हजार का जुर्माना     |     ठगी का नया तरीका, नकली थाने से वारदात, कोलकाता से आए इंजीनियर के खाते से ढाई लाख रुपये उड़ाए, ऐसे रहिये सतर्क     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें