Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

Big Boss OTT विनर Divya Agarwal ने ब्रेकअप के बाद इस बिजनेसमैन संग की सगाई

Big Boss OTT की विजेता दिव्या अग्रवाल ने 5 दिसंबर को अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना 30वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन के मौके पर ही दिव्या ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं, अभिनेत्री का नौ महीने पहले ही वरुण सूद से ब्रेकअप हुआ था।

दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपूर्व पडगांवकर के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है। दिव्या के 30वें जन्मदिन पर अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। सामने आईं तस्वीरों में दिव्या अपनी रिंग को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं और अपूर्व के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं। दिव्या पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो अपूर्व ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन लिखा, ‘क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जीवन में और अधिक चमक आ गई और मुझे इस जर्नी को शेयर करने के लिए एक सही व्यक्ति मिल गया। उनका #BaiCo  हमेशा के लिए वादा। इस दिन से अब मैं कभी अकेला नहीं चलूंगी।’ दिव्या के इस पोस्ट को देखकर फैंस और सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि दिव्या अग्रवाल के मंगेतर अपूर्व बिजनेसमैन हैं और मुंबई में उनके कई रेस्तरां हैं।

दिव्या अग्रवाल की बात करें तो इससे पहले वह कई साल तक वरुण सूद को डेट कर रही थीं। दोनों को साथ में काफी समय से और अब शादी की भी खबरें आने लगी थीं, लेकिन इस साल मार्च में उनका ब्रेकअप हो गया। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर वरुण और अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी। वहीं, अब नौ महीने बाद अभिनेत्री ने अपूर्व से सगाई कर ली है।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें