Breaking
कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार 4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा? अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी 45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?

वंदे भारत ट्रेन के किराये पर भड़के मंत्री अमरजीत भगत, बोल दी ये बात

रायपुर: छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत (minister amarjeet bhagat) ने वंदे भारत ट्रेन (vande mataram train) चलाने का स्वागत किया है। लेकिन उन्होंने ट्रेन के भारी भरकम किराए पर कड़ा ऐतराज जताया है। लेकिन उसका किराया बिलासपुर से नागपुर तक कम से कम 1075 और अधिकतम 2045 रुपये रखा गया है।

रेल किराये पर मंत्री को कड़ा एतराज

मंत्री अमरजीत भगत (minister bhagat) ने आरोप लगाया कि इससे आम आदमी की जेब पर बोझ पड़ेगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय रेलवे (indian railway), बिलासपुर से नागपुर तक कम से कम 5: 40 घंटे में पहुंचाने का दावा करती है और अधिकतम 8.35 घंटे में वंदे भारत ट्रेन 5.5 घण्टे में पहुंचाने का दावा कर रही है। यदि ऐसा है तो किराया 3 गुना ज्यादा क्यों रखा गया है। केन्द्र सरकार जहां विभिन्न लोकल एवं अन्य ट्रेनों को बंदकर भारत की भोली आम जनता की जेब से मोटी रकम वसूलने की योजना बना रही है।

मंत्री अमरजीत का वंदे मातरम ट्रेन के बहाने बीजेपी पर हमला  

मंत्री अमरजीत ने भाजपा (bjp) से सवाल करते हुए यह भी पूछा है कि नई ट्रेन (new train) की वाहवाही लेने पहुंचे सांसद उस वक्त कहां खोए रहते हैं, जब रातों रात सैंकड़ों ट्रेन रद्द कर दी जाती है और लोग प्लेटफार्म पर सोने को मजबूर हैं। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से महाराष्ट्र के नागपुर के लिए वंदे भारत ट्रेन की शुरूआत आज से शुरू हो गई है।

कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला     |     अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार     |     4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा?     |     अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी     |     45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी     |     गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत     |     दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें