Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

बुजुर्ग महिला को डायल हंड्रेड में घसीटकर ले जाते आरक्षक, वीडियो वायरल होने के बाद भी नहीं जागी पुलिस

मुरैना: शनिवार दोपहर पुलिस का अमानवीय चेहरा देखकर देखने वालों की रूह कांप गई। डायल हंड्रेड (dial hundred morena) में आए पुलिसकर्मी वृद्ध महिला को घसीटते हुए गाड़ी में डालकर ले गए। लेकिन खाकी के सामने कोई भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखा पाया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। लंबे समय से देखने में आ रहा है कि मुरैना पुलिस (morena police) निरंकुश होती जा रहे ही और अधिकारी उन्हें नियंत्रित नहीं कर पा रहे है। जिससे पुलिस की छवि (image of morena police) सुधरने की वजह बिगड़ रही है। ऐसे ही चलता रहा तो अपराधियों और पुलिस में कोई फर्क नहीं रह जाएगा।

बुजुर्ग महिला को घसीटे हुए ले जाती पुलिस 

पीड़ित (Victim) साहब सिंह ने बताया कि वह बरी का पुरा गांव में रहते हैं और किसी मामले में पकड़ने के लिए कुछ पुलिसकर्मी हंड्रेड डायल गाड़ी से उसके घर पहुंचे, जब वह खाना खा रहा था। पुलिसकर्मियों (policemen) ने उसे ले जाने की बात कही तो साहब सिंह बोला,- मैं अभी खाना खाकर थोड़ी देर में आ जाऊंगा। लेकिन वह नहीं माने और साहब सिंह के साथ मारपीट करने लगे, साहब सिंह को बचाने उसकी मां और पत्नी आई तो पुलिस आरक्षकों (police constable) ने वृद्ध मां और उसकी पत्नी से गंदी गालियां देते हुए मारपीट की। जब इतने से मन नहीं भरा तो वृद्ध को घर से घसीटते हुए ले जाने लगे।

मुरैना पुलिस पर उठे सवाल 

साहब सिंह पीछे बचाने के लिए दौड़ा लेकिन पुलिसकर्मियों को जरा भी दया नहीं आई। मां को गाड़ी में साथ ले गए। वहीं 100 डायल गाड़ी के दूसरे गेट पर उसकी पत्नी को आरक्षक ने भगाया दिया। जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। घटना को लेकर अभी तक पुलिस अधिकारियों का कोई भी बयान सामने नहीं आया है। जिसके चलते लोगों के मन में मुरैना पुलिस की कार्यशैाली को लेकर अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें