Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

ऐश्वर्या राय बच्चन की बढ़ी मुश्किले, प्रॉपर्टी से जुड़े मामले में भेजा गया नोटिस

फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन मुश्किल में हैं. नासिक के सिन्नर गांव के तहसीलदार ने उन्हें जमीन से जुड़े टैक्स मामले में नोटिस जारी किया है. नासिक के इस गांव में ऐश्वर्या राय बच्चन की एक हेक्टेयर जमीन है. इस जमीन का इस्तेमाल विंडमिल के लिए होता है. इस जमीन का पिछले एक साल का 22000 हज़ार रुपये प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है, जिसको लेकर एक्ट्रेस को नोटिस भेजा गया है. उन्हें इस राशि के भुगतान के लिए मार्च महीने के अंत तक का समय दिया गया है.

एक्ट्रेस यूं तो विवादों से दूर रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय करती हैं. लेकिन एक्ट्रेस को दुर्भाग्यवश इस नोटिस का सामना करना पड़ा है. फिलहाल उनकी तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वहीं प्रारंभिक स्तर पर ये नोटिस भेजा गया है और मामला ज्यादा आगे नहीं बढ़ा है. साथ ही ये धनराशि भी बहुत ज्यादा नहीं है.

ऐश्वर्या के लिए ये साल बेहद खास है. उनकी फिल्म PS 2 रिलीज होनी है. बड़े बजट की इस फिल्म में एक्ट्रेस के रहस्यमयी किरदार का खुलासा होगा. इसे लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है. पहले पार्ट में ऐश्वर्या के रोल को फैंस द्वारा पसंद किया गया. लेकिन उनके रोल की लेंथ बहुत बड़ी नहीं थी. मगर फिल्म के दूसरे पार्ट में इसे बढ़ाया गया है और उनका डबल रोल देखने को मिल सकता है. फिलहाल वे सिर्फ इस फिल्म का ही हिस्सा हैं और उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई डिटेल्स नहीं हैं.

ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से फैंस को अपडेट रखती हैं. एक्ट्रेस की अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ बेहद खास बॉन्डिंग है. वे कई बड़े मौके पर अपनी बेटी संग ही नजर आती हैं. साथ ही आराध्या के क्यूट वीडियोज भी वे शेयर करती रहती हैं. आराध्या के टैलेंट को भी वे इनकरेज करती हैं और इसलिए वे बॉलीवुड की सुपरमॉम की लिस्ट में भी शामिल हैं. उनका केयर टेकिंग अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है.

 

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें