Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

साउथ के डायरेक्टर एसएस राजामौली अब हॉलीवुड में करना चाहते हैं डेब्यू 

साउथ के डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनकी फिल्म आरआरआर इन दिनों दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड और क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड जीतने के बाद अब वो हॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमाना चाहते हैं। बीते हफ्ते क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड जीतने के बाद राजामौली की मुलाकात दिग्गज निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग और जेम्स कैमरून से भी हुई और दोनों ने पीरियड फिल्म आरआरआर की तारीफ की।

एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार एसएस राजामौली

आरआरआर के एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण से हाल ही में उनके हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के प्लान के बारे में पूछा गया था। अब डायरेक्टर एसएस राजामौली से भी इस विषय पर बात की गई। अमेरिकी मैगजीन एंटरटेनमेंट वीकली के अवार्डिस्ट पॉडकास्ट से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हॉलीवुड में फिल्म बनाना दुनिया भर के हर फिल्म डायरेक्टर का सपना है। मैं उनसे अलग नहीं हूं। मैं एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार हूं।”
राजामौली ने यह भी बताया कि वह अभी थोड़ा कंफ्यूजन में हैं कि आगे क्या करना है। बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, “भारत की बात करें तो वहां मैं एक तानाशाह हूं। मुझे वहां कोई नहीं बता सकती कि फिल्म कैसे बनानी है।  शायद मैं किसी के साथ मिलकर मेरा पहला प्रोजेक्ट करूं।”

आरआरआर ने रचा इतिहास

राजामौली की आरआरआर ने हाल ही में लगातार दो अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड अपने नाम किया। फिल्म ने 10 जनवरी को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में हुए 80 वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में दो अलग-अलग कैटेगरी में अपनी दावेदारी पक्की की थी। पहला नॉमिनेशन आरआरआर को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग (नाटू-नाटू) और दूसरा बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म के लिए मिला था। फिल्म बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म अवॉर्ड जीतने से चूक गई, लेकिन नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम किया। इसके बाद फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज का क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड भी अपने नाम किया।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें