Breaking
पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा 3000 KM और 50 ठिकानों पर छापेमारी, क्राइम ब्रांच ने दिल्ली-UP से 11 हथियार तस्करों को दबोचा अश्लील वीडियो मामले में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना गिरफ्तार, कोर्ट से अग्रिम जमानत या... सूरत, खजुराहो, इंदौर और अब पुरी… INDIA गठबंधन की चार सीटों पर ऐसे हुआ खेल मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया, वो भी… संजय लीला भंसाली पर फरदीन खान का बड़ा खुलासा T20 World Cup: हार्दिक पंड्या-जसप्रीत बुमराह को छोड़िए, रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को असली टेंशन दे द... 7 मई को इन शहरों में बंद रहेंगे बैंक, यहां देख लीजिए पूरी लिस्ट जेम्स बांड बनना हुआ आसान! जासूसी के लिए यूज करें ये बेस्ट डिवाइस फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी!

आजमगढ़ में बुर्के की आड़ में गांजे की सप्लाई, शबनम, मदीना, शहनाज और शबाना कर रही थी मोटी कमाई, तलाशी में बरामद हुआ 4 KG गांजा

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जनपद में पुलिस ने बुर्के (Burqa) की आड़ में गांजा सप्लाई (Ganja Supply) करने वाली मुस्लिम महिलाओं (Muslim Women) के गैंग का पर्दाफाश करते हुए चार को गिरफ्तार कर लिया है। ये महिलाएं स्थानीय मंडल जिला कारागर में विचाराधीन कैदियों को गांजा सप्लाई कर रही थीं। बुर्के की आड़ में कैदियों मिलकर मुंह मांगे दाम पर गांजे की सप्लाई करती थीं। गिरफ्तार महिलाओं की पहचान शबनम, मदीना, शहनाज और शबाना के रूप में की गई है।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार महिलाओं ने बताया कि कैदियों से मिलने के बहाने वो उन्हें उनकी डिमांड के हिसाब से गांजा सप्लाई करती थी। इस बार भी वो गांजे की सप्लाई के लिए पहुंची थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें रंगेहाथ धर दबोचा। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उन्होंने अपने बुर्के में ही गांजा छिपा रखा था। पुलिस ने चारों महिलाओं के पास से चार किलो गांजा बरामद किया है।

पुलिस ने जेल में बंद कैदियों अरमान और इस्माइल को भी इस मामले में आरोपित बनाया गया है। इनके खिलाफ आईपीसी के साथ ही एनडीपीएस के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस को इन महिलाओं की गतिविधि संदिग्ध लगी तो महिला सिपाहियों को बुलाकर इनकी तलाशी ली गई थी। महिलाओं ने बताया कि वो जेल में बंद अरमान और इस्माइल को गांजा सप्लाई करने जा रही थीं।

पुलिस का कहना है कि ये गैंग काफी बड़ा है और जल्द ही इसका पर्दाफाश किया जाएगा। इस काले धंधे में मुस्लिम महिलाओं के इस गिरोह की मोटी कमाई होती थी। आजमगढ़ के एसपी शैलेन्द्र लाल ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है।

पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |     3000 KM और 50 ठिकानों पर छापेमारी, क्राइम ब्रांच ने दिल्ली-UP से 11 हथियार तस्करों को दबोचा     |     अश्लील वीडियो मामले में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना गिरफ्तार, कोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज     |     सूरत, खजुराहो, इंदौर और अब पुरी… INDIA गठबंधन की चार सीटों पर ऐसे हुआ खेल     |     मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया, वो भी… संजय लीला भंसाली पर फरदीन खान का बड़ा खुलासा     |     T20 World Cup: हार्दिक पंड्या-जसप्रीत बुमराह को छोड़िए, रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को असली टेंशन दे दी     |     7 मई को इन शहरों में बंद रहेंगे बैंक, यहां देख लीजिए पूरी लिस्ट     |     जेम्स बांड बनना हुआ आसान! जासूसी के लिए यूज करें ये बेस्ट डिवाइस     |     फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर     |     बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें