Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

मधवलिया संकुल का मासिक बैठक उच्च प्राथमिक विद्यालय मधवलिया में हुआ सम्पन्न

महराजगंज:सिसवा क्षेत्र स्थित मधवलिया संकुल के मासिक बैठक का आयोजन उच्च प्राथमिक विद्यालय मधवलिया में किया गया । बैठक की अध्यक्षता खण्ड शिक्षा अधिकारी अनिता तिवारी ने किया। बैठक का शुभारंभ खण्ड शिक्षा अधिकारी ने माँ सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर और पावन दीप जलाकर किया। खण्ड शिक्षा अधिकारी का स्वागत विद्यालय की अध्यापिका चित्रलेखा यादव ने अंगवस्त्र भेंट करके और बैज अलकरण करके किया। तत्पश्चात विद्यालय की छात्राओं द्वारा सरस्वती वन्दना और स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया।

        बैठक को संबोधित करते हुए खण्ड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि वर्तमान में विभाग का सर्वप्रमुख कार्य कक्षा 3 तक के बच्चों को निपुण लक्ष्य प्राप्त कराना है। इसके लिए आप सभी अध्यापकों को एकजुट होकर कार्य करना पड़ेगा। यदि हम सभी एक योजना बनाकर नियमित प्रयास करेंगे तो वह दिन दूर नहीं जब अपना पूरा ब्लॉक निपुण ब्लॉक हो जाएगा।

       इस अवसर पर ए आर पी बेचू मद्धेशिया ने निपुण तालिका भरने के तरीके और सावधानियों पर प्रकाश डाला। ए आर पी अशोक यादव ने आधारशिला संदर्शिका का प्रयोग करके शिक्षण योजना बनाना और शिक्षक डायरी भरना सिखाया।

        अन्त में विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक और संकुल शिक्षक अरविन्द जायसवाल ने बैठक में उपस्थित खण्ड शिक्षा अधिकारी, ए आर पी गण और समस्त शिक्षक शिक्षिकाओं का आभार व्यक्त किया। बैठक में प्रमुख रूप से सत्यवान दूबे, गिरधारी, गिरिजेश गुप्ता, देवानन्द प्रजापति, राजेश वर्मा,सत्यम,अभय,रंग पटेल, विनोद,आकश मद्धेशिया, कुलदीप सिंह, नागमणि पटेल, शोभित गुप्ता, ब्रह्मानन्द,आशा,सोनी सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें