Breaking
कंगना रनौत हसीन परी हैं इसलिए आ रही भीड़, बोलीं हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें महाराष्ट्र के तीसरे चरण में पवार परिवार की परीक्षा, अजित पवार का तय होगा भविष्य? प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस, यौन उत्पीड़न के आरोपों का कर रहे सामना सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा का इशारा, अमेठी-रायबरेली में गांधी परिवार के लिए ही सारी तैयारी जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब 19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध

धमाकेदार फीचर के साथ भारत में लॉन्च होगा iQOO Neo 7 5G स्मार्टफोन, जानें खासियत

5G Smart Phone : iQoo Neo 7 5G को पहली बार पिछले साल अक्तूबर में चीन में लॉन्च किया गया था और अब यह फोन भारत आने के लिए तैयार है। iQoo Neo 7 5G को भारत में 16 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा और उससे पहले कंपनी ने इसका टीजर भी जारी कर दिया है। iQoo Neo 7 5G की बिक्री अमेजन इंडिया से होगी। यह स्मार्टफोन iQoo Neo 6 5G को रिप्लेस करेगा जिसे पिछले साल मई में लॉन्च किया गया था। iQoo Neo 7 5G को लेकर कहा जा रहा है कि यह iQoo Neo 7 SE का री-ब्रांडेड वर्जन होगा।

iQoo Neo 7 5G के फीचर्स
iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा और यह इस प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाला पहला फोन भी होगा। iQoo Neo 7 5G का प्रोडक्ट पेज भी अमेजन पर लाइव हो गया है। iQoo Neo 7 5G को भारत में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

प्रोडक्ट पेज के मुताबिक iQoo Neo 7 5G में LPDDR5 रैम के साथ UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा इसमें 8 जीबी वर्चुअल रैम भी होगा। ऐसे में आईकू के इस फोन के साथ कुल 20 जीबी की रैम मिलेगी। कंपनी का दावा है कि एक साथ 36 एप बैकग्राउंड में रन कर सकते हैं। iQoo Neo 7 5G का AnTuTu स्कोर भी सामने आया है। इस बेंचमार्क साइट पर iQoo Neo 7 5G ने 8,93,690 प्वाइंट हासिल किए हैं जो कि स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से भी अधिक है। iQoo Neo 7 5G चीन में लॉन्च हो चुका है।

कंगना रनौत हसीन परी हैं इसलिए आ रही भीड़, बोलीं हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह     |     नमाज अदा करते बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक, चंद सेकंड में थम गई सांसें     |     महाराष्ट्र के तीसरे चरण में पवार परिवार की परीक्षा, अजित पवार का तय होगा भविष्य?     |     प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस, यौन उत्पीड़न के आरोपों का कर रहे सामना     |     सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा का इशारा, अमेठी-रायबरेली में गांधी परिवार के लिए ही सारी तैयारी     |     जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब     |     हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब     |     19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना     |     लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई     |     विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें