Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

पूर्व केंद्रीय मंत्री शिवराज पाटिल के चचेरे भाई ने की 81 वर्ष की उम्र में आत्महत्या

महाराष्ट्र के लातुर में हैरान कर देने वाली सनसनी खेज घटना सामने आई है। लातुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शिवराज पाटिल चाकुरकर के चचेरे भाई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना रविवार सुबह हुई। इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया था। चंद्रशेखर उर्फ ​​हनमंतराव पाटिल चाकुरकर कांग्रेस के नेता शिवराज पाटिल के चचेरे भाई थे। उन्होंने सुबह 81 साल की उम्र में आत्महत्या का कदम उठाया था।

साढ़े आठ बजे रिवॉल्वर से ली जान

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चंद्रशेखर उर्फ हनमंतराव पाटिल ने देवघर में स्थित अपने आवास पर सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। हालांकि चंद्रशेखर ने आत्मदाह का कदम क्यों उठाया है। इसकी जानकारी अभी तक नहीं चल पाई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

हनमंतराव, शिवराज पाटिल के ‘देवघर’ आवास के करीब रहते थे और अक्सर उनसे मिलने आते रहते थे।

कई सालों से बीमारी से पीड़ित थे हनमंतराव

हनमंतराव आदर्श कॉलोनी इलाके में रहते थे। पुलिस उनके घर पहुंच कर पंचनामा कर रही है। पुलिस ने उनका शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है। बता दें कि शिवराज पाटिल स्पष्ट रूप से किसी बीमारी से बीते कई वर्षों से पीड़ित थे। इसलिए वह परेशान भी रहते थे। कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शिवराज पाटिल राजनीति में सक्रिय हैं। इसलिए उनके भाई के द्वारा आत्महत्या करने से सनसनी मच गई है।

खेतीबाड़ी करते थे हनमंतराव

इस घटना के समय मंत्री का बेटा भी मौजूद था। इस मामले में आगे की जांच के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक दिबेश फीवर, डिप्टी एसपी जितेंद्र जगदाले और अन्य वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। वह 81 साल के थे और खेतीबाड़ी कर रहे थे। बताया जाता है कि चंद्रशेखर पाटिल के पास बंदूक का लाइसेंस भी था। उनके परिवार में दो बच्चे, बहू, विवाहित बेटी, दामाद, पोते-पोतियां हैं। यह भी पता चला है कि वह पिछले कुछ दिनों से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे।

 

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें