Breaking
वो पूर्व IPS जो चुनाव में बना खालिस्तानियों का ‘चौधरी’, अमृतपाल के लिए बुलंद कर रहा आवाज पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक और गंभीर आरोप, इस बार डांसर ने की शिकायत 20 दिन पहले फेसबुक वाली से लव मैरिज…’DJ वाले बाबू’ ने फिर दूसरी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, घर में मचा ... 110 दिनों में 200 विमान यात्राएं… अमीरों वाले ठाट-बाट, प्लेन में पैसे-गहने चुराता, इस शातिर चोर की क... रायबरेली में राहुल तोड़ पाएंगे मां सोनिया गांधी का रिकॉर्ड? चुनाव-दर-चुनाव ऐसे मजबूत होती गई BJP रोहित शर्मा और अजीत अगरकर का नहीं था मन, हार्दिक पंड्या का फिर T20 वर्ल्ड कप की टीम में क्यों हुआ से... जैकी, जग्गू, भिड़ू, तस्वीर और आवाज…अपनी पहचान के गलत इस्तेमाल से परेशान जैकी श्रॉफ, पहुंच गए दिल्ली ... Google Pixel 8a की सेल Flipkart पर शुरू, इन ऑफर्स से होगी मोटी बचत अब इमोशन के साथ बात करेगा चैटजीपीटी, लॉन्च हुआ डबल स्पीड वाला वर्जन बगलामुखी जयंती पर क्या करें और क्या नहीं? कष्टों से ऐसे मिलेगा छुटकारा!

159 फंसे हुए नाइजीरियाई लीबिया से लौटे

अबुजा| नाइजीरिया की राष्ट्रीय आपातकालीन प्रबंधन एजेंसी (एनईएमए) ने कहा कि लीबिया में फंसे कुल 159 नाइजीरियाई बुधवार को स्वेच्छा से स्वदेश लौट आए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने नेमा के हवाले से बताया कि बुधवार शाम को आर्थिक केंद्र लागोस पहुंचे नाइजीरियाई लोगों का स्थानीय अधिकारियों ने स्वागत किया। इनमें 67 पुरुष वयस्क, 80 महिला वयस्क, 10 बच्चे और दो शिशु शामिल थे। लीबिया वर्षों से अवैध प्रवासियों के लिए प्रस्थान का पसंदीदा स्थान रहा है। लौटने वालों को स्वैच्छिक मानवीय वापसी कार्यक्रम के माध्यम से प्रवासन के लिए अंतर्राष्ट्रीय संगठन द्वारा समर्थित किया गया था, जो लीबिया में फंसे अवैध प्रवासियों को उनके स्वदेश लौटने में मदद करने की व्यवस्था करता है। 2015 के बाद से, 53,000 से अधिक अवैध प्रवासी कार्यक्रम के माध्यम से लीबिया से लौटे हैं।

वो पूर्व IPS जो चुनाव में बना खालिस्तानियों का ‘चौधरी’, अमृतपाल के लिए बुलंद कर रहा आवाज     |     पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक और गंभीर आरोप, इस बार डांसर ने की शिकायत     |     20 दिन पहले फेसबुक वाली से लव मैरिज…’DJ वाले बाबू’ ने फिर दूसरी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, घर में मचा तांडव     |     110 दिनों में 200 विमान यात्राएं… अमीरों वाले ठाट-बाट, प्लेन में पैसे-गहने चुराता, इस शातिर चोर की कहानी     |     रायबरेली में राहुल तोड़ पाएंगे मां सोनिया गांधी का रिकॉर्ड? चुनाव-दर-चुनाव ऐसे मजबूत होती गई BJP     |     रोहित शर्मा और अजीत अगरकर का नहीं था मन, हार्दिक पंड्या का फिर T20 वर्ल्ड कप की टीम में क्यों हुआ सेलेक्शन?     |     जैकी, जग्गू, भिड़ू, तस्वीर और आवाज…अपनी पहचान के गलत इस्तेमाल से परेशान जैकी श्रॉफ, पहुंच गए दिल्ली हाई कोर्ट     |     Google Pixel 8a की सेल Flipkart पर शुरू, इन ऑफर्स से होगी मोटी बचत     |     अब इमोशन के साथ बात करेगा चैटजीपीटी, लॉन्च हुआ डबल स्पीड वाला वर्जन     |     बगलामुखी जयंती पर क्या करें और क्या नहीं? कष्टों से ऐसे मिलेगा छुटकारा!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें