Breaking
रीवा में भाभी के आशिक ने देवर को मारी गोली ,जानिए क्या है पूरा मामला... इंदौर में हाथ में हरी चूड़ी और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह मेकअप कर छात्र ने मौत को लगाया गले... इंदौर की कान्ह और सरस्वती नदी की सफाई में मदद करेगी IIT की टीम, प्रशासन ने IIT के प्रोफेसर और एक्सपर... झोले में मृत नवजात को लेकर सतना के जिला अस्पताल पहुंची महिला, मचा हड़कंप... साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा... जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर... बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग 500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर... ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर बिजनौर: पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी भीषण आग, एक श्रमिक की मौत, पांच की हालत गंभीर

समय पूर्व हो सकते हैं लोकसभा के चुनाव

नई दिल्ली । सत्ता पक्ष और विपक्ष जिस तरह से एक दूसरे के ऊपर आक्रमक हो गए हैं। उसके बाद यह स्पष्ट होने लगा है,कि लोकसभा के चुनाव समय के पूर्व हो सकते हैं। नवंबर माह में 5 राज्यों के विधान सभा के चुनाव होने हैं। उनमें मध्य प्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ़ जैसे हिंदी भाषी राज्य शामिल हैं। उसके साथ ही लोकसभा के चुनाव कराने की रणनीति भाजपा ने बनाना शुरू कर दी है। राज्यों के और लोकसभा के चुनाव मोदी के नाम पर लड़ने की रणनीति तैयार की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित सभी केंद्रीय नेताओं ने पूरे देश में सभी लोकसभा सीटों को ध्यान में रखते हुए अपने दौरे शुरू कर दिए हैं।
विपक्ष अभी भी बिखरा हुआ है। राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त होने के बाद अब विपक्ष भी इकट्ठा होता नजर आ रहा है। अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी और अखिलेश यादव के स्वर भी बदल गए हैं। भाजपा की रणनीति है,कि विपक्षी एकता में किसी तरह से दरार पैदा की जाए। उसके लिए लोकसभा और विधानसभा सीटों के बंटवारे को लेकर विपक्षी दल आपस में बंट सकते हैं। विपक्षी दलों को कोई समय ना मिले, इसके पहले ही भाजपा लोकसभा के चुनाव करा लेना चाहती है।
सभी विपक्षी दलों ने एकत्रित होकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। केंद्रीय जांच एजेंसियों की भूमिका और अदालतों द्वारा जमानत नहीं दिए जाने को लेकर ईडी को मिले विशेष अधिकारों का दुरुपयोग का मामला भी सुप्रीम कोर्ट में चला गया है। ऐसी स्थिति में अब भाजपा कांग्रे सहित सभी विपक्षी दलों को संभलने का मौका नहीं देना चाहती है। लोकसभा के चुनाव समय पूर्व होना लगभग लगभग तय माना जा रहा है। हो सकता है, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के समय यदि लोकसभा के चुनाव की परिस्थितियां बन जाएं, तो किसी को आश्चर्य नहीं होगा।

रीवा में भाभी के आशिक ने देवर को मारी गोली ,जानिए क्या है पूरा मामला…     |     इंदौर में हाथ में हरी चूड़ी और साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह मेकअप कर छात्र ने मौत को लगाया गले…     |     इंदौर की कान्ह और सरस्वती नदी की सफाई में मदद करेगी IIT की टीम, प्रशासन ने IIT के प्रोफेसर और एक्सपर्ट्स से मांगी मदद…     |     झोले में मृत नवजात को लेकर सतना के जिला अस्पताल पहुंची महिला, मचा हड़कंप…     |     साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा…     |     जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर…     |     बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग     |     500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर IT की रेड     |     ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर     |     बिजनौर: पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी भीषण आग, एक श्रमिक की मौत, पांच की हालत गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें