Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

 गर्मी में भी इन जगहों पर मिलता है ठंड का अहसास

मनाली- भारत के मोस्ट फेवरेट टूरिस्ट प्लेसिस में से एक मनाली में पूरे साल हल्की-हल्की ठंड महसूस की जा सकती है। यहां का मौसम और पहाड़ों की खूबसूरती यात्रियों का मन मोह लेती है। गर्मी में आप इस जगह पर टूर का प्लान बना सकते हैं।

लद्दाख- ठंडे क्षेत्र में घूमने की बात हो तो, लद्दाख को भला कैसे भूला जा सकता है। हिमालय के बीच बसे लद्दाख में आपको मौसम तो ठंडा मिलेगा, साथ ही यहां कई ऐसे बेहतरीन नजारे हैं, जो आपको बहुत पसंद आएंगे। कहते हैं कि गर्मी में इस जगह की ट्रिप करना बेस्ट रहता है।

सोनमर्ग- इस जगह पर सर्दियों में ठंड इतनी बढ़ जाती है कि यहां बर्फ की चादर तक जम जाती है। हालांकि गर्मियों में यहां मौसम सामान्य रहता है और इस दौरान घूमने के लिए ये जगह बेस्ट मानी जाती है।
लाचुन गांव- सिक्किम में स्थित लाचुन गांव ठंडे मौसम के अलावा अपनी खूबसूरत नजारों के लिए भी बहुत फेमस है। ये एक बेहतरीन टूरिस्ट स्पॉट है और यहां आप फैमिली के साथ यादगार पलों को संजो सकते हैं।

सेला पास- इस बर्फीले क्षेत्र को घूमने के लिहाज से बहुत पसंद किया जाता है। कहते हैं कि इस जगह पर पूरे साल बर्फ की एक पतली चादर बनी रहती है। अगर आपकी शादी हाल ही में हुई है, तो आप इसे अपनी हनीमून डेस्टिनेशन भी बना सकते हैं।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें