Breaking
लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग में कार के शोरूम में अचानक भड़की आग उल्टी दस्त से पीड़ित एक और महिला ने तोड़ा दम, बेकाबू हुआ डायरिया मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने शिप्रा में लगाई डुबकी, कांग्रेस प्रत्याशी ने कही थी नदी में गंदगी की बा... गांव की सुख - शांति के लिए कांटों की शय्या पर लेटते हैं भगत, शरीर में पिरोते हैं नाड़ा साइबर ठगों के हौसले बुलंद, NEFT और ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उड़ाए लाखों रुपये के जेवर पेट्रोल पंप पर निलंबित आरक्षक को युवती ने बेल्ट से पीटा, वीडियो हुआ Viral गुरुकुल में शर्मनाक कृत्य, आचार्यों ने शिष्यों का किया अप्राकृतिक यौन शोषण छिंदवाड़ा में बिजली के लटकते तार की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत..

कावंड़ियों की सुविधा के लिए महाशिवरात्रि पर रात को भी मिलेंगी बसें  

मेरठ। पश्चिमी यूपी में शिवरात्रि पर्व धूमधाम से मनाया जाता है। सावन मास की शिवरात्रि में भारी संख्या में यहां शिवभक्त कांवड़िये हरिद्वार और गौमुख से गंगाजल लाकर भगवान शिव को अर्पण करते हैं। मार्च की महाशिवरात्रि में भी कांवड़ चढ़ाने की परंपरा है, लेकिन इसमें कांवड़ियों की संख्या कम होती है। यूपी  में इस समय विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। चार चरणों का चुनाव हो चुका है लेकिन तीन चरण का मतदान शेष है। मेरठ और वेस्टर्न यूपी के सभी जिलों में पहले, दूसरे चरण में मतदान हो चुका है। लेकिन चुनाव के कारण बसों की समस्या अभी भी बरकरार है। मेरठ में भगवान भोलेनाथ के भक्ती में कांवड़ लेकर जाने वाले कावंड़ियों की सुविधा के लिए महाशिवरात्रि पर रात को भी बसें उपलब्ध रहेंगी। कांवड़ियों के लिए बसें 24 घंटा बस अड्‌डों पर रहेंगी।
जानकारी के अनुसार रात को भी बस के चालक, परिचालक बस अड्‌डे पर ही रहेंगे ताकि किसी भी कांवड़िये को दिक्कत न हो, उन्हें समय पर बसें मिलें और कांवड़ियों को गंतव्य तक पहुंचाया जा सके। साथ ही यूपी रोडवेज द्वारा उनके आवागमन के लिए दो बसों को रिजर्व रखने का आदेश किया गया है। विभाग का मकसद है कि दूरदराज से आने वाले कांवड़ियों को यात्रा में किसी प्रकार की असुविधा न होने पाए। चूँकि बस अड्‌डों पर चुनाव के कारण यात्रियों को बसें नहीं मिल रहीं। रोडवेज की सभी बसों को दूसरे जिलों में चुनाव में लगा दिया गया है। इसके चलते यात्रियों को समस्या हो रही है। बसों की कमी से कांवड़ियों को दिक्कत न हो इसलिए अतिरिक्त दो बसें उनके लिए रिजर्व रखी जाएंगी।

लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई     |     विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध     |     भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग में कार के शोरूम में अचानक भड़की आग     |     उल्टी दस्त से पीड़ित एक और महिला ने तोड़ा दम, बेकाबू हुआ डायरिया     |     मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने शिप्रा में लगाई डुबकी, कांग्रेस प्रत्याशी ने कही थी नदी में गंदगी की बात     |     गांव की सुख – शांति के लिए कांटों की शय्या पर लेटते हैं भगत, शरीर में पिरोते हैं नाड़ा     |     साइबर ठगों के हौसले बुलंद, NEFT और ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उड़ाए लाखों रुपये के जेवर     |     पेट्रोल पंप पर निलंबित आरक्षक को युवती ने बेल्ट से पीटा, वीडियो हुआ Viral     |     गुरुकुल में शर्मनाक कृत्य, आचार्यों ने शिष्यों का किया अप्राकृतिक यौन शोषण     |     छिंदवाड़ा में बिजली के लटकते तार की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें