Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

रतलाम में भाजपा विधायक के दफ्तर का घेराव करने जा रहे युवा कांग्रेस के 21 कार्यकर्ता गिरफ्तार

रतलाम ।  ग्रामीण क्षेत्र के किसानों को मुआवजा देने की मांग को लेकर भाजपा विधायक दिलीप मकवाना के कार्यालय का घेराव करने जा रहे युवा कांग्रेस के 21 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई। उन्हें दोपहर करीब तीन बजे एसडीएम न्यायालय में पेश करने के लिए स्टेशन रोड थाने से एक वाहन में बैठाकर ले जाया गया। वाहन में बैठाने के दौरान भी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

मुआवजे की लिस्ट में नहीं थे किसानों के नाम

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों हुई बारिश और ओलावृष्टि से कई किसानों की फसलें खराब हो गई थी। कुछ दिन पहले शासन ने किसानों के मुवावजे की राशि की लिस्ट जारी की थी, इसमें अनेक किसानों का नाम नहीं थे, इसे लेकर किसानों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष है।

कांग्रेस पदाधिकारी कर रहे थे नारेबाजी

युवा कांग्रेस अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश सरकार द्वारा कुछ किसानों को मुआवजा दिया जा रहा है। जबकि कई किसानों की फसल खराब हुई है। सभी किसानों को मुआवजा दिया जाए। सोमवार दोपहर युवा कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता फव्वारा चौक से नारेबाजी करते हुए कार्यालय का घेराव करने जा रहे थे।

ज्ञापन फाड़कर फेंक दिया

तभी पुलिस ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और ज्ञापन वहीं पर तहसीलदार को देने के लिए कहा लेकिन कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे कार्यालय जाकर विधायक को ज्ञापन देंगे। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन फाड़कर फेंक दिया तथा नारेबाजी करते हुए आगे बढ़ने लगे तो पुलिस ने युवा कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह लुनेरा, एनएसयूआई अध्यक्ष देवेंद्र सिंह सेजावता, जनपद सदस्य बल बहादुर सिंह, हरीश पटेल, जितेंद्र सिंह, देवीलाल अमलियार, गौरव पोरवाल, मनोज राठौर, राजपाल, अजय पाल सिंह, कैलाश पाटीदार , सुनील सिंह, कन्हैयालाल धाकड़, वेद प्रकाश पाटीदार, निक्कू बना बांगरोद, सुरेश, धर्मेंद्र सिंह, विक्रम भदोरिया आदि को गिरफ्तार कर लिया।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें