Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

गद्दों के शोरूम तक पहुंची सिंह बेकर्स की भीषण आग, सामान जलकर हुआ राख

सेक्टर 11 स्थित सिंह बेकर्स में आज तड़के लगभग 2:30 बजे आग लग गई। आग लगने से सिंह बेकस में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची और भयंकर आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी।  25 से 30 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी और कड़ी मशक्कत के बाद सिंह बेकर्स में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही थी। इसी बीच यह आग और फैल गई है, बेकर्स के बाद अब ये आग गद्दे के शोरूम तक पहुंच गई।

इस आग की चपेट में एक गद्दों का शोरूम भी आ गया। यह शोरूम में रखें चादर गद्दे एवं अन्य सिंथेटिक का सामान जल रहा है। दमकल विभाग की गाड़ियां इस आग पर लगातार काबू पाने की कोशिश कर रहे थे औऱ अंत में इस पर काबू पा लिया गया।

दमकल विभाग के प्रमुख तरसेम लाल के अनुसार इस आग को काबू पाने में समय लगेगा, क्योंकि इस सिंथेटिक का सामान होने के चलते आज जल्दी नहीं बुझ रही है। उन्होंने बताया कि सुबह लगभग 3:00 बजे आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद पूरे पंचकूला से दमकल विभाग की गाड़ियां एवं कर्मचारियों को मौके पर बुला लिया गया सिंह बेकर्स का सारा सामान जलकर राख हो गया है। आगे गद्दों के शोरूम की आग को बुझाने के लिए प्रयास जारी है।

सिंह बेकर्स के मालिक जसपाल सिंह के अनुसार वह 10 बजे रात को दुकान बंद करके गए थे और सुबह लगभग 3:30 उन्हें आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए दमकल विभाग की गाड़ियों ने काफी कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका और उनका करोड़ों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है।

 

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें