Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

मप्र के शाजापुर में नेशनल हाइवे पर हादसे का शिकार हुई यात्री बस आधा दर्जन से अधिक घायल

 शाजापुर। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 52 पर आज तड़के एक यात्री बस दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं, जिनमें दो यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यात्री स्लीपर कोच बस श्योपुर से इंदौर जा रही थी। तभी शाजापुर के पास फोरलेन पर आगे चल रहे ट्रक से बस टकरा गई। दुर्घटना में बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है।

हादसे की सूचना मिलते ही डायल हंड्रेड एफआरबी और टोल प्लाजा की टीम मौके पर पहुंची। 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल शाजापुर पहुंचाया गया। घायल यात्रियों ने बताया कि वह लोग नींद में थे, अचानक तेज आवाज आई तब पता चला कि हादसा हो गया।

माना जा रहा है कि बस तेज रफ्तार थी और संभवत चालक को नींद का झोंका आने से वह आगे चल रही ट्रक से जा टकराई। हालांकि ट्रक में सवार कंडक्टर लाखन सिंह का कहना है कि बस के आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिसके कारण बस ट्रक से टकरा गई और यह हादसा हुआ। फिलहाल घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। बता दें कि नेशनल हाईवे पर आए दिन सड़क हादसे सामने आ रहे हैं।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें