Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

माही भाई आपके लिए रवींद्र जडेजा ने एमएस धोनी के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

 आईपीएल के फाइनल में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आखिरी दो गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को चैंपियन बना दिया। जडेजा के शानदार प्रदर्शन के दम पर चेन्नई ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को 5 विकेट से हरा दिया। फाइनल मैच जीतने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए खास मैसेज किया।

हमनें सिर्फ धोनी के लिए किया- जडेजा

रवींद्र जडेजा ने लिखा कि हमने इसे सिर्फ एमएस धोनी के लिए किया। माही भाई आपके लिए तो कुछ भी। जडेजा का ये मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस ट्वीट पर फैंस जबरदस्त रिस्पॉन्स दे रहे है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है। उसमें उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) भी नजर आ रही हैं।

चेन्नई को सर जडेजा ने बनाया किंग

फाइनल में रवींद्र जडेजा ने सीएसके को मैच जीताकर एक बार फिर एमएस धोनी का दिल जीत लिया। मैच के बाद धोनी ने जडेजा को गले लगाया और उन्हें गोद में उठा लिया। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कैसा था मैच का आखिरी पल

चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी दो गेंदों पर 10 रन चाहिए। रवींद्र जडेजा ने चौका लगाया और सीएसके ने पांचवां आईपीएल खिताब जीता। एमएस धोनी शून्य पर आउट के बाद चुपचाप बैठे रहे। वह बेहद इमोशनल थे, लेकिन जडेजा ने मैच टीम की झोली में डाल दी। एमएस धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी भावुक हो गई थी। मैदान पर धोनी परिवार का भावुक पक कैमरे में कैद हो गया।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें