Breaking
तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला, पनपथा बफर परिक्षेत्र की घटना विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगेगा 50 रुपए का शुल्क? वायरल मैसेज को लेकर कलेक्ट... छतरपुर जिला अस्पताल में लापरवाही का नजारा, गोद में उठाकर ला रहे मरीज सहित परिजन सीढ़ियों से गिरे राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बदला मौसम, इन जिलों में मौसम विभाग ने जताई बारिश की उम्मीद... चारधाम यात्रा पर निकली बस में अचानक लगी आग, 30 तीर्थयात्रियों ने भाग कर बचाई जान... मातम में बदल गई खुशियां, शादी का कार्ड बांटने जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत.. डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान

अस्पताल खोलने के नाम पर भवन मालिक और अन्य से लाखों की धोखाधड़ी

 इंदौर । खुड़ैल थाना क्षेत्र के जामनिया खुर्द गांव में अस्पताल खोलने के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपितों ने खुद को एसएमएचआरसी प्राइवेट लिमिटेड का प्रतिनिधि बताया और भवन मालिक व अन्य के साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी की।

पुलिस के अनुसार, आरोपितों ने खुद को प्रतिनिधि बताकर फरियादी का भवन अस्पताल के रूप में दिखाया। आरोपितों ने फरियादी द्वारा निष्पादित लीज डीड की प्रति दिखाकर राहुल सोनी के साथ भी मेडिकल खुलवाने के नाम पर करीब 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी की। आरोपितों ने मेडिकल दुकान किराए पर देने के लिए पगड़ी एवं डिपाजिट के रूप में रुपये वसूल लिए। इसी प्रकार अन्य लोगों के साथ भी धोखाधड़ी की गई। मामले में पुलिस ने आरोपित विनोद कुमार, करुणा परिहार, महिपाल सिंह सोलंकी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने सोमवार को एक लाख रुपये की ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उज्जैन तरफ से दो युवक ब्राउन शुगर लेकर इंदौर तरफ आ रहे हैं। जिस पर क्राइम ब्रांच व थाना बाणगंगा ने संयुक्त कार्रवाई करते उज्जैन रोड पर आरोपित अनूप नायर निवासी दिव्य विहार कालोनी और ऋषभ वैष्णव निवासी प्रीमियम पार्क कालोनी को घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपितों की तलाशी पर उनके पास से 12 ग्राम ब्राउन शुगर मिली।

तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला, पनपथा बफर परिक्षेत्र की घटना     |     विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगेगा 50 रुपए का शुल्क? वायरल मैसेज को लेकर कलेक्टर ने दी जानकारी…     |     छतरपुर जिला अस्पताल में लापरवाही का नजारा, गोद में उठाकर ला रहे मरीज सहित परिजन सीढ़ियों से गिरे     |     राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बदला मौसम, इन जिलों में मौसम विभाग ने जताई बारिश की उम्मीद…     |     चारधाम यात्रा पर निकली बस में अचानक लगी आग, 30 तीर्थयात्रियों ने भाग कर बचाई जान…     |     मातम में बदल गई खुशियां, शादी का कार्ड बांटने जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत..     |     डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें