Breaking
हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश

अभिनेता अपारशक्ति खुराना होस्ट करेंगे ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स 2022’

अभिनेता अपारशक्ति खुराना 10 मार्च 2022 को होने  ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स’ समारोह को होस्ट करने जा रहे है | अपारशक्ति को उनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया, लुका छुपी और स्त्री में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

अवॉर्ड नाइट को होस्ट करने के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति खुराना कहते है कि  ” हमारे इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली कलाकार और तकनीशियन कॉन्टेंट को एकदम शानदार रूप बदल के रख देते है।  ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स’ एक प्रतिष्ठित संस्था है जो इतने सारे लोगों की प्रतिभा और कड़ी मेहनत को पहचानती है। इस तरह के समारोह की मेजबानी करने का मौका दिया जाना मेरे लिए बहुत ही सम्मान की बात है। मैं दर्शकों का मनोरंजन करने और कला और कलाकारों के जश्न शामिल होने के लिए उत्सुक हूं।”

विस्टास मीडिया कैपिटल के सहयोग से फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और मोशन कंटेंट ग्रुप द्वारा आयोजित ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स’ पिछले वर्ष बनाई गई कुछ 23 श्रेणियों में बेस्ट भारतीय वेब सीरीज , शॉर्ट  फिल्मों और फीचर फिल्मों को सम्मानित करेगा । इसके लिए हाल ही में नॉमिनेशन की घोषणा की गई थी। अविश्वसनीय प्रदर्शन, मनोरंजन और बहुत कुछ देखने को मिलेगा इस अद्भुत ‘क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स 2022’ की रात में और यह सभी नामांकित व्यक्तियों के लिए उत्सव से भरी हुई एक खुशी की रात है।

हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें