Breaking
पत्नी और भांजी ने 6 लाख रुपये में दी थी व्‍यापारी की हत्‍या की सुपारी, चरित्र शंका में गई जान, 3 आरो... पाटन में जबलपुर-तेंदुखेड़ा मार्ग पर बिजली के तार से लदे ट्रक में लगी आग पोस्टमार्टम के लिए पन्ना से वापस लाए शव, 24 घंटे में साढ़े चार सौ किलोमीटर भटके स्वजन 20 स्टेशनों के शुरू हुई कम्प्यूटरीकृत पार्सल मैनेजमेंट सुविधा, देखें लिस्‍ट चार साल की बच्ची को कोबरा ने डसा, 29 घंटे में मौत, सात दिन आंगन में सोया परिवार जबलपुर सहित संभाग के जिलों में आंधी के साथ हल्की वर्षा के आसार सीबीएसई 12 वीं के परीक्षा परिणाम घोषित, इतने प्रति‍शत रहा रिजर्ल्‍ट उज्‍जैन में पोलिंग बूथ पर कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार धरने पर बैठे, यह है कारण बैंक मैनेजर से लिफ्ट ली और उनके बैग से उड़ा दिए डेढ़ लाख रुपये इंदौर में वोट डालने पर मिला मुफ्त पोहा-जलेबी और आइस्‍क्रीम

होम्यो मेडिकल हॉस्पिटल में भी करा सकेंगे देहदान

अलीगढ़। देहदान कर्त्तव्य संस्था के पदाधिकारियों की टीम डॉ एस के गौड़ की अध्यक्षता में राजकीय होम्योपैथिक मैडिकल कॉलेज , कासिमपुर रोड ,  छेरत , अलीगढ़ के एनोटॉमी विभाग में पार्थिव शरीर दान करने के वास्ते निरीक्षण करने पहुंची।
देहदान कर्तव्य संस्था के सदस्य भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक के अनुसार सरकार ने आयुष चिकित्सकों को भी सर्जरी करने व सर्जन लिखने की संस्तुति प्रदान की है। अतः इसके लिए आवश्यक है कि प्रथम वर्ष में एनोटॉमी की पढ़ाई सुगमता से करने के लिए एक सम्पूर्ण मरणोपरांत शरीर चाहिए। देहदान कर्तव्य संस्था इसी सफल कदम हेतु एक शरीर पहले आयुर्वेदिक विद्यालय को दे चुकी है। देहदान कर्तव्य संस्था के अध्यक्ष  डॉ एस के गौड़ ने प्रिन्सिपल डॉ योगेंद्र सिंह माहुर से बात की उन्होंने देहदान हेतु अपनी सहर्ष सहमति व्यक्त की। देहदान कर्तव्य संस्था व हॉस्पिटल प्रशासन में  सभी की सहमति के बाद शरीर वहाँ पहुँचाने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर सचिव डॉ जयंत शर्मा ने कहा कि यह कॉलेज हमारे उद्देश्य के अनुकूल है। हमें प्रधानाध्यापक का सहयोगी आश्वासन मिला।देहदान कर्तव्य संस्था के उपाध्यक्ष डॉ आलोक कुलश्रेष्ठ ने कहा हमारा आना सफल हुआ। कोषाध्यक्ष हितेष छाबड़ा ने कहा कि यह जगह मैडिकल पढ़ाई के लिए उपयुक्त है। राजकीय होम्यो मेडिकल के डॉ योगेंद्र सिंह माहुर ने देहदान कर्तव्य संस्था व पदाधिकारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस कदम से एनोटॉमी की जानकारी में सक्रिय सहयोग मिलेगा।
इस अवसर पर डॉ योगेंद्र सिंह माहुर , डॉ एस के गौड़ , डॉ जयंत शर्मा ,आलोक कुलश्रेष्ठ ,  हितेश छावड़ा , भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक आदि उपस्थित रहे ।

पत्नी और भांजी ने 6 लाख रुपये में दी थी व्‍यापारी की हत्‍या की सुपारी, चरित्र शंका में गई जान, 3 आरोपित गिरफ्तार     |     पाटन में जबलपुर-तेंदुखेड़ा मार्ग पर बिजली के तार से लदे ट्रक में लगी आग     |     पोस्टमार्टम के लिए पन्ना से वापस लाए शव, 24 घंटे में साढ़े चार सौ किलोमीटर भटके स्वजन     |     20 स्टेशनों के शुरू हुई कम्प्यूटरीकृत पार्सल मैनेजमेंट सुविधा, देखें लिस्‍ट     |     चार साल की बच्ची को कोबरा ने डसा, 29 घंटे में मौत, सात दिन आंगन में सोया परिवार     |     जबलपुर सहित संभाग के जिलों में आंधी के साथ हल्की वर्षा के आसार     |     सीबीएसई 12 वीं के परीक्षा परिणाम घोषित, इतने प्रति‍शत रहा रिजर्ल्‍ट     |     उज्‍जैन में पोलिंग बूथ पर कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार धरने पर बैठे, यह है कारण     |     बैंक मैनेजर से लिफ्ट ली और उनके बैग से उड़ा दिए डेढ़ लाख रुपये     |     इंदौर में वोट डालने पर मिला मुफ्त पोहा-जलेबी और आइस्‍क्रीम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें