Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

ढाई साल तक ऑस्ट्रेलिया टीम से बाहर रहने वाले उस्मान ख्वाजा ने पाकिस्तान के खिलाफ बनाये 301 रन

उस्मान ख्वाजा ने जब से टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है वो थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। लगभग ढाई साल तक ऑस्ट्रेलिया टीम से बाहर रहने वाले ख्वाजा ने एशेज सीरीज में गदर मचाने के बाद अब पाकिस्तानी गेंदबाजों की भी जमकर खबर ली है। ख्वाज ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तीन पारियों में 301 रन ठोक दिए हैं और उनका बल्लेबाजी औसत 150 से ज्यादा का है। रावलपिंडी टेस्ट में ख्वाजा ने 97 रनों की पारी खेली वो महज 3 रनों से शतक से चूक गए। लेकिन कराची में उन्होंने कहर बरपा दिया। पहली पारी में ख्वाजा ने 160 रन ठोके और दूसरी पारी में वो 44 रन बनाकर नाबाद रहे।

उस्मान ख्वाजा ने पिछले साढ़े तीन सालों में ऑस्ट्रेलिया के लिए महज 6 टेस्ट मैच खेले हैं और इसके बावजूद वो अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं। ख्वाजा ने 6 टेस्ट में 72 से ज्यादा के औसत से 578 रन ठोके हैं। इस दौरान वॉर्नर ने सबसे ज्यादा 1605 रन बनाए हैं। वहीं मार्कस हैरिस ने 607 रन बनाए हैं। उस्मान ख्वाजा को एशेज सीरीज में ट्रेविस हेड के चोटिल होने के बाद मौका मिला था। ख्वाजा को 2019 के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में मौका मिला था। ख्वाजा ने मौके का पूरा फायदा उठाया और उन्होंने सिडनी टेस्ट में जबर्दस्त बल्लेबाजी करते हुए दोनों पारियों में शतक लगा दिया था।

अब पाकिस्तान दौरे पर भी ख्वाजा ने कमाल खेल दिखाया है। बता दें कराची टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 506 रनों का लक्ष्य दिया था। पाकिस्तान के लिए ये लक्ष्य हासिल करना लगभग नामुमकिन है क्योंकि पहली पारी में वो 148 पर ढेर हो गई थी। पाकिस्तानी बल्लेबाजों के लक्षण कतई अच्छे नजर नहीं आ रहे हैं।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें