Breaking
खून से लथपथ मिला अस्पताल के कर्मचारी का शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस स्वामी प्रसाद मौर्य पर युवक ने फेंका जूता, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा ‘…लोग पागल हो गए हैं’, ‘एनिमल’ की सफलता के बाद धर्मेंद्र ने क्या कहा था? अब बॉबी देओल ने किया खुलासा टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा को देनी होगी ये कुर्बानी, फायदा विराट कोहली को भी होगा बेटा, मुझसे गलती हो गई…प्लीज बचा लो, किसी को मत बताना… Vivo Y18: 8GB रैम-50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, लॉन्च हुआ Vivo का सस्ता फोन हनुमान जी को लगाएं इन पांच चीजों का भोग, मिलेंगे चमत्कारी लाभ पाकिस्तान के बलूचिस्तान में ब्लास्ट में पत्रकार की मौत, 10 सालों में 53 की हुई हत्या रोजाना करें ये 5 एरोबिक एक्सरसाइज, वजन घटाना नहीं लगेगा बोरिंग प्रज्वल रेवन्ना मामले में नया मोड़, क्या इस जगह वीडियो हुए थे शूट? ड्राइवर लापता

खंडवा में प्रापर्टी को लेकर जलेबी चौक पर भिड़े दो पक्ष

खंडवा। प्रापर्टी को लेकर रविवार देर रात जलेबी चौक पर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों में जमकर मारपीट हुई। विवाद में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। रात 11 बजे हुए विवाद की सूचना मिलते ही मोघट ओर कोतवाली थाने से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया।

गुलमोहर कालोनी निवासी कल्लू पवार और आजम के बीच प्रापर्टी को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। इस मामले को लेकर रात करीब 10 बजे जलेबी चौक पर दोनो के समर्थक आमने-सामने हो गया। विवाद के चलते भीड़ लग गई, दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हुई। कल्लू पवार के सिर में गंभीर चोट आने पर कोतवाली पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामले की जांच कर रहे उप निरीक्षक भुवन वास्कले ने बताया कि प्रापर्टी को लेकर विवाद हुआ है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे की शिकायत की है। मामले की जांच कर प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

सुबह हुई स्थिति सामान्य

जलेबी चौक पर रविवार देर रात हुए विवाद के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं घायल कल्लू पवार का अस्पताल में उपचार चल रहा है। इधर जलेबी चौक क्षेत्र में सोमवार सुबह से स्थिति सामान्य है दुकानें और बाजार आम दिनों की तरह खुले हैं। पुलिस विवाद में शामिल अन्य लोगों की पहचान के लिए दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। विदित हो कि इसके पूर्व भी जलेबी चौक पर महाशिवरात्रि के समय झंडे बैनर लगाने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद की स्थिति बनने से क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण हो गया था।

खून से लथपथ मिला अस्पताल के कर्मचारी का शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस     |     स्वामी प्रसाद मौर्य पर युवक ने फेंका जूता, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा     |     ‘…लोग पागल हो गए हैं’, ‘एनिमल’ की सफलता के बाद धर्मेंद्र ने क्या कहा था? अब बॉबी देओल ने किया खुलासा     |     टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा को देनी होगी ये कुर्बानी, फायदा विराट कोहली को भी होगा     |     बेटा, मुझसे गलती हो गई…प्लीज बचा लो, किसी को मत बताना…     |     Vivo Y18: 8GB रैम-50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, लॉन्च हुआ Vivo का सस्ता फोन     |     हनुमान जी को लगाएं इन पांच चीजों का भोग, मिलेंगे चमत्कारी लाभ     |     पाकिस्तान के बलूचिस्तान में ब्लास्ट में पत्रकार की मौत, 10 सालों में 53 की हुई हत्या     |     रोजाना करें ये 5 एरोबिक एक्सरसाइज, वजन घटाना नहीं लगेगा बोरिंग     |     प्रज्वल रेवन्ना मामले में नया मोड़, क्या इस जगह वीडियो हुए थे शूट? ड्राइवर लापता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें