Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

दिग्गी के आरोप पर विश्वास सारंग बोले कश्मीरियों पर अत्याचार के लिए कांग्रेस दोषी

भोपाल । कश्मीरी हिंदुओं के पलायन की कहानी द कश्मीर फाइल्स फिल्म पर मध्यप्रदेश में राजनीति गरमा गई है। पूर्व सीएम दिग्विजय के भाजपा और आरएसएस पर उन्माद फैला कर राजनीतिक रोटियां सेकने के आरोप पर मंत्री विश्वास सारंग बोले कश्मीरियों पर अत्याचर के लिए सिर्फ कांग्रेस दोषी है। दिग्विजय ने हमेशा देशद्रोहियों का समर्थन किया।
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर कहा कि कश्मीरी हिंदुओं पर अत्याचार के लिए कांग्रेस दोषी है। वामपंथियों, देशद्रोहियों और कांग्रेस ने सच पर पर्दा डालने का काम  किया है। द कश्मीर फाइल्स से सच उजागर हुआ है। सारंग ने कहा कि कांग्रेस और अन्य वामपंथी दलों को भी फिल्म देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि फिल्म देखकर कश्मीर के मूलनिवासी हिंदुओं पर अत्याचार के लिए कांग्रेस और वामपंथी दल प्रायश्चित करें। सारंग ने दिग्विजय सिंह के आरोप पर कहा कि दिग्विजय सिंह ने हर समय विघटन करने वालों का साथ दिया। वह हमेशा देशद्रोहियों के समर्थन में खड़े होते है।  बता दें दिग्विजय सिंह ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया था कि आरएसएस का एक मात्र एजेंडा धार्मिक उन्माद फैला कर हिंसा पनपाना और इस पर राजनीतिक रोटियां सेकना हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म को लेकर अलग-अलग ट्वीट को रिट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है।

सीएम, मंत्रियों के साथ आज देखेंगे फिल्म
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, अपनी मंत्री परिषद के सदस्यों और उनके परिवारों के साथ-साथ और भाजपा संगठन के पदाधिकारियों के साथ बुधवार को एमपीटी ड्राइव-इन सिनेमा अशोका लेक व्यू में द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखेंगे।

कश्मीरी पंडितों के बेघर होने की कहानी
अनुपम खैर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है। वैसे तो जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद से जुड़ी कई फिल्में अब तक आ चुकी हैं लेकिन अब एक ऐसी फिल्म आई है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों को उनके घरों से भागने के लिए मजबूर कर दिया था।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें