Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

पत्नी के चरित्र पर शक हुआ तो हैवान बना पति, दी दिल दहला देने वाली मौत

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल में एक पति ने पत्नी के चरित्र पर शंका मात्र होने पर ऐसी दर्दनाक मौत दी जिसे सुन हर किसी का कलेजा कांप जाए। पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। चरित्र शंका के चलते हत्या करने का ये मामला शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के ग्राम लफदा से सामने आया है। हत्यारे पति को बुढ़ार पुलिस ने गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी है।

शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के लफदा से पुलिस को फोन आया, बताया कि एक महिला की दर्दनाक हत्या हो गई है। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के बड़े अधिकारी सहित स्थानीय पुलिस की टीम पहुंची जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो सका। घटनास्थल पर मौजूद परिवार वालों सहित अन्य लोगों के बयान से यह पता चला कि जिस महिला की उसके पति ने ही की है। आरोपी पति दया प्रसाद चर्मकार को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि रात में आरोपी पति दया प्रासाद चर्मकार घर आया और अपनी पत्नी को जबरदस्ती एक कमरे में ले गया। घर में मौजूद अन्य लोग इसका विरोध करने लगे फिर भी उसने किसी की बात नहीं मानी और फिर कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे महिला ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। इस पूरे मामले में शहडोल पुलिस जोन ADGP डीसी सागर का कहना है कि पति पत्नी पर चरित संदेह करता था, जिसके चलते दोनो में अक्सर विवाद होता था,इसी बीच देर रात पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई, आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें