Breaking
ग्वालियर की युवती से महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, जीआरपी ने दर्ज किया मामला... बैतूल में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 16 लोग हुए घायल... CBI इंस्पेक्टर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच... नाबालिग लड़के और लड़की का शव पेड़ से लटका मिला, प्रेम संबंधों की आशंका बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?

‘डरे हुए तानाशाह का “कायराना” कृत्य’ CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले PCC चीफ जीतू पटवारी

भोपाल: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की कथित शराब घोटाले में ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद देशभर में सियासी गहमागहमी का माहौल है। आम आदमी पार्टी के साथ साथ कांग्रेस नेता भी इस गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इस कार्रवाई को डरे हुए तानाशाह का कायराना कृत्य बताया है।

जीतू पटवारी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘डरे हुए तानाशाह का “कायराना” कृत्य’ झारखंड के बाद अब दिल्ली में चुने हुए मुख्यमंत्री की गिरफ़्तारी लोकतंत्र का अपमान है। पार्टी को तोड़ने के प्रयास में मिली असफलता के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी कर तानाशाह ने अपनी कायरता को परिभाषित किया है। खेर INDIA इस तानाशाही का डटकर मुक़ाबला करेगा।

क्या है मामला

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने दिल्ली शराब घोटाले मामले में गुरुवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले ईडी की एक टीम केजरीवाल के आवास पर तलाशी लेने पहुंची और उन्हें आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच में शामिल होने के लिए समन सौंपा। उन्होंने कहा कि ईडी की छह सदस्यीय टीम, दिल्ली पुलिस के कर्मियों साथ राष्ट्रीय राजधानी में फ्लैगस्टाफ रोड स्थित केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर पहुंची। दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राहत देने से इनकार करने के कुछ घंटों बाद यह कार्रवाई हुई।

ग्वालियर की युवती से महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, जीआरपी ने दर्ज किया मामला…     |     बैतूल में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 16 लोग हुए घायल…     |     CBI इंस्पेक्टर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच…     |     नाबालिग लड़के और लड़की का शव पेड़ से लटका मिला, प्रेम संबंधों की आशंका     |     बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें