Breaking
मुरैना महापौर शारदा सोलंकी जाति प्रमाण पत्र को चुनौती देने वाली याचिका खारिज युवती का नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल, आरोपित मकान मालिक गिरफ्तार मुंह दबाकर सिर पर पत्‍थर से किया था हमला, घायल पत्‍नी की तीसरे दिन मौत संदिग्ध हालात में एसआई के पैर में लगी गोली, गंभीर अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती खेत में सब्जी तोड़ रहा युवक अचानक मौत के मुंह में पहुंचा...अब अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी की जंग पत्नी ने दांतों से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, लहूलुहान हाल में पहुंचा अस्पताल, खाना मांगने पर हुआ थ... नर्मदा नदी में डूबने से भाई-बहन की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस... छतरपुर में अर्धनग्न हालत में मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका आकाश आनंद पर मायावती के एक्शन से दलितों में क्या संदेश गया? जो मेरी नहीं वह किसी की नहीं हो सकती कहकर पति ने पत्नी की गला घोंटकर कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला.....

बाहर शौच करने गए मासूम की बेल्ट से कर ली पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर खुद को बताया नवाब

 शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी के देहात थाना अंतर्गत गुना बाइपास क्षेत्र में रहने वाले एक गरीब परिवार के घर में शौचालय नहीं होने के कारण परिवार का एक तेरह वर्षीय मानसिक रूप से बीमार मासूम बच्चा अशीष रजक खुले में शौच करने गया था। इस पर गौशाला क्षेत्र में रहने वाला एक युवक संजय बाथम ने उसे न सिर्फ बेल्टों से निर्ममता से मारा पीटा। बल्कि वीडियो बनवा कर उसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया।

वीडियो को अपलोड करते हुए खुद को संजय बाथम ने लिखा लोग मुझे बिगड़ा हुआ नवाब कहते हैं। इतना सब होने के बाद जब मानसिक रूप से बीमार बच्चा न्याय की गुहार लगाने देहात थाने पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर सिर्फ अदम चैक काट कर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली।

पीड़ित बच्चे के अनुसार संजय बाथम उसे सरेराह पीटते हुए न सिर्फ मारते पीटते हुए घर तक लेकर आया और उसे धमकी भी दी कि जहां शिकायत करना है कर आओ, मेरा कुछ नहीं होने वाला। नावालिग परिजनों के साथ थाने तक पहुंचा जहां पीड़ित के साथ हुई घटना का आदम चेक काटकर परिजनों को चलता कर दिया। वहीं इस पूरे मामले में देहात थाना प्रभारी जितेंद्र मावई का कहना है कि उनके पास शिकायत आई थी जिसको लेकर उन्होंने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को राउंडअप कर लिया है। और आगे की कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

मुरैना महापौर शारदा सोलंकी जाति प्रमाण पत्र को चुनौती देने वाली याचिका खारिज     |     युवती का नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल, आरोपित मकान मालिक गिरफ्तार     |     मुंह दबाकर सिर पर पत्‍थर से किया था हमला, घायल पत्‍नी की तीसरे दिन मौत     |     संदिग्ध हालात में एसआई के पैर में लगी गोली, गंभीर अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती     |     खेत में सब्जी तोड़ रहा युवक अचानक मौत के मुंह में पहुंचा…अब अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी की जंग     |     पत्नी ने दांतों से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, लहूलुहान हाल में पहुंचा अस्पताल, खाना मांगने पर हुआ था विवाद     |     नर्मदा नदी में डूबने से भाई-बहन की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…     |     छतरपुर में अर्धनग्न हालत में मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका     |     आकाश आनंद पर मायावती के एक्शन से दलितों में क्या संदेश गया?     |     जो मेरी नहीं वह किसी की नहीं हो सकती कहकर पति ने पत्नी की गला घोंटकर कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें