Breaking
गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं बीमारियां रहेंगी दूर! ICMR ने बताया, कैसा होना चाहिए खानपान

अरबाज के बाद अब सलमान खान ने भी ‘दबंग 4’ को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. सलमान की फिल्मों का फैन्स दिल थामकर इंतजार करते हैं. हाल ही में सुपरस्टार ने अपने छोटे भाई अरबाज खान की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर में हिस्सा लिया. यहां सलमान ने अरबाज की फिल्म की तारीफ की और साथ ही साथ दंबर 4 को लेकर बड़ा अपडेट भी दे दिया. सलमान ने बताया है कि दबंग 4 जल्द बनेगी.

दरअसल फिल्म के प्रीमियर के दौरान सलमान से पूछा गया कि दबंग 4 कब आ रही है. सवाल का जवाब देते हुए भाईजान ने कहा, बहुत जल्द. जैसे ही वो दोनों भाई एक स्क्रिप्ट लॉक कर लेंगे, तब ये मुमकिन हो पाएगा. फिलहाल अरबाज कुछ और बनाना चाहते हैं और वह कुछ और बनाना चाहते हैं. जैसे ही एक कहानी फाइनल होगी और वो दोनों भाई साथ आ जाएंगे. तब दबंग 2 रिलीज हो जाएगी.

इतना ही नहीं सलमान खान ने ये भी बताया कि फिलहाल वह दबंग 4 को लेकर पूरी तरह से सोच-विचार नहीं कर रहे हैं. सलमान और अरबाज दोनों ही इस वक्त अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. अपने पेंडिंग वर्क को निपटाने के बाद ही वह दोनों दबंग 4 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू करेंगे. इसके अलावा सलमान ने ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग पर फिल्म के सभी सितारों की तारीफ की. उन्होंने रवीना टंडन के काम को भी काफी सराहा.

फिल्म में रवीना टंडन ने तन्वी शुक्ला का किरदार निभाया है, जो पेशे से एक वकील हैं. सलमान ने रवीना के साथ-साथ उनकी बेटी राशा के करियर के लिए भी उन्हें गुड लक विश किया है. सुपरस्टार ने बताया कि उन्होंने और रवीना ने 3-4 फिल्मों में साथ काम किया है. वह कमाल की एक्ट्रेस हैं.

गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |     बीमारियां रहेंगी दूर! ICMR ने बताया, कैसा होना चाहिए खानपान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें