Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

जेल गए केजरीवाल से बीजेपी ने मांगा इस्तीफा, कहा- आप तो आरोप पर ही मांग लेते थे

शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्डिंग मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वह 15 अप्रैल तक जेल में रहेंगे. केजरीवाल के जेल जाने के बाद बीजेपी ने उनसे (केजरीवाल) इस्तीफा मांगा है. बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल तो आरोप पर इस्तीफा मांग लेते थे.

बीजेपी प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी और उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त केजरीवाल जी के पक्ष में कल इंडिया गठबंधन का बड़ा मंच तैयार किया गया था लेकिन हिरासत से सियासत चलाने तो पहले से ही चलवा रहे थे लेकिन आज 15 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद भी उन्होंने कोई निर्णय नहीं लिए.

पूरे कुंआ में भंग पड़ी है सब पीकर मस्त- सुधांशु त्रिवेदी

इंडिया गठबंधन के निरर्थक और अनावश्यक बयान देने वाले नेताओं को अब विचार करना चाहिए. त्रिवेदी ने कहा कि अन्ना जी पहले गुरु थे वो गुरु ही रह गए अब केजरीवाल जी के दूसरे गुरु लालू जी बन गए वो भी अब पीछे रह जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल जी ने अब आतिशी और सौरव भारद्वाज का नाम ले लिया है जो विजय नायर के संपर्क में रहते हैं. अब यहां समझ नहीं आ रहा किसने पी है और किसने पिलाई. पूरे कुंआ में भंग पड़ी है सब पीकर मस्त हैं. शराब घोटाले को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप में सारी चीजें स्पष्ट होती जा रही हैं.

अरविंद केजरीवाल कब देंगे इस्तीफा?

वहीं, बीजेपी नेता शहजाह पूनावाला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल इस्तीफा कब सौंपेंगे. वो महज आरोप पर ही इस्तीफा मांगने लगते थे. अब आप जेल जाकर भी इस्तीफा नहीं दे रहे.

केजरीवाल तब चोरों से लड़ने की बात करते थे..

वहीं, साजिया इल्मी ने कहा कि 16 अगस्त 2011 को केजरीवाल ने 13 दिन 320 घंटे का अनशन किया था. केजरीवाल जी तब चोरों से लड़ने की बात करते थे और पर्चे लहराते थे. कल वही सारे चोर उनके बचाव में रामलीला मैदान में रैली की. केजरीवाल की सुनीता जी ने कहा कि कुछ ऐसे सुबूत हैं, जिनका केजरीवाल जी खुलासे करेंगे. वो कहां गया? केजरीवाल ने अब आतिशी और सौरव भारद्वाज का नाम लिया है. पुराने सभी साथियों को साइडलाइन कर ही दिया था. नए साथियों का क्या हश्र होगा अब दिखने लगा है?

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें