Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

भोजपुर में डबल मर्डर के बाद एनकाउंटर, दो बदमाशों को लगी गोली, हालत गंभीर

बिहार पुलिस अब यूपी पुलिस की राह पर है. बिहार पुलिस अब बदमाशों के खिलाफ तुरंत एक्शन ले रही है. मंगलवार को भोजपुर में डबल मर्डर के बाद पुलिस की हत्या आरोपियों के साथ मुठभेड़ हुई है जिसमें दो अपराधी को गोली लगी है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है मंगलवार की सुबह भोजपुर में फसल कटाई कर रहे एक परिवार पर 10 से 12 की संख्या में आए हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी. इस गोलीबारी में पिता पुत्र की मौत हो गई. जबकि परिवार के लोगों ने भागकर और छुपकर जान बचाई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के बाद एक्टिव थी पुलिस

सुबह-सुबह खुलेआम हुई इस हत्या के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस इस घटना के बाद तुरंत एक्टिव हो गई और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस को खबर मिली की हत्या में शामिल अपराधी उदवंतनगर के बेलाउर में हैं. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और उन्हें घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिसके बाद अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है.

जानिए क्या है पूरा मामला.

दरअसल भोजपुर के रघुनीपुर गांव में दो कट्ठा जमीन को लेकर रामाधार यादव का पटीदारों के साथ विवाद चल रहा था. इस मामले में पहले हत्या और मारपीट की घटना हुई थी. तब रामाधार यादव को सजा हुई थी और वह जेल में बंद थे. कुछ दिन पहले रामाधार यादव जमानत पर जेल से बाहर आए थे. मंगलवार की सुबह वह अपने परिवार के लोगों के साथ फसल की कटनी करने के लिए खेत गए हुए थे तभी दूसरे पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और गोलियां बरसानी शुरु कर दी. फायरिंग में रामाधार यादव और उनके बेटे की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें