Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

मुजफ्फरपुर: बम की तरह धमाके, एक-एक कर फटे 20 सिलेंडर…50 घर जलकर राख

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में मंगलवार को भीषण आग लगने की घटना सामने आई है. जिले के मुरौल प्रखंड के गोपालपुर सहनी टोला में में देर रात भीषण आग लग गई. मुहल्ले के 50 घर जखकर जलकर राख हो गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि खाना बनाने के दौरान निकली चिंगारी लगने से गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. इसके बाद पूरा गांव के घर धूं-धुं कर जलने लगे.

आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. इस भीषण अग्निकांड के चपेट में 50 घर आ गए. आग लगने के बाद घरों में रखे 20 से अधिक गैस सिलेंडर फटने लगे. सिलेंडर फटने की आवाज से गांव के लोग सहम गए. गांव चीख-पुकार के साथ भगदड़ मच गई. हर कोई अपने परिजनों की जान बचाने में लगा रहा.

आधा दर्जन से अधिक पहुंची दमकल की गाड़ियां

गांव में हुए इस भीषण अग्निकांड की सूचना पुलिस और अग्निसमन विभाग को दी गई. सकरा और मुशहरी थाना से पहले मिनी दमकल की गाड़ी पहुंची. बड़ी गाड़ी आने में देरी हो गई. इस पर ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए जमकर हंगामा किया. इसके बाद और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. छोटी-बड़ी आधे दर्जन से अधिक दमकल गाड़ियों और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें