Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

बाबा तरसेम हत्याकांड: मुख्य आरोपी अमरजीत पुलिस एनकाउंटर में ढेर, एक लाख का था इनामी

नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा प्रमुख की हत्या के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया है कि हत्या के एक आरोपी का पुलिस ने एनकाउंटर दिया है. वहीं इस मामले में आरोपी दूसरा शख्स फिलहाल फरार है. पुलिस के मुताबिक जिस आरोपी को पुलिस ने ढेर किया है उसके सिर पर 1 लाख रुपये का इनाम था और वह पहले भी कई आपराधिक गतिविधियों से शामिल रहा है.

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा तरसेम सिंह की हत्या के मामले का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि दो आरोपियों ने मिलकर बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि उत्तराखंड और हरिद्वार पुलिस ने हरिद्वार के भगवानपुर में आरोपी अमरजीत का एनकाउंटर कर दिया है. डीजीपी ने बताया कि इस पूरे मामले में 11 संदिग्ध लोगों के नाम सामने आए थे, जिसमें से 7 अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं जबकि 3 अभी भी फरार चल रहे हैं.

डीजीपी उत्तराखंड ने बताया है कि डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या का मामला बहुत निंदनीय अपराध था जिसमें एक आरोपी का एनकाउंटर आगे इस तरह के अपराध को अंजाम देने वाले लोगों के लिए एक नजीर पेश करेगा. पुलिस ने बताया कि तरसेम सिंह की हत्या भी एक गहरा षडयंत्र था. इसमें सभी आरोपियों को नामजद किया गया था. पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई थी.

डीजीपी ने कहा कि इस हत्याकांड के पीछे राज्य के कई नामी गिरामी लोगों के होने का भी शक है. हालांकि पुलिस उन कड़ियों की भी बारीकी से जांच कर रही है और मामले में संलिप्तता पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने यह भी बताया कि जिन दो आरोपियों से तरसेम सिंह की हत्या को अंजाम दिया है वह दोनों ही सुपारी किलह हैं और पैसे लेकर दूसरे की हत्या करते रहे हैं.

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें