Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 12 लोगों की मौत ,15 घायल, PM मोदी ने जताया दुख..

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुम्हारी में खपरी रोड़ पर खदान में एक दर्दनाक बस हादसा हो गया है। इस हादसे में एक बस 30 फीट नीचे खदान में गिर गई है। इस घटना में 12 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं 15 लोग घायल हैं जिसमें से 10- 12  लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बस हादसे के दौरान बस में 40 लोग सवार थे। सूत्रों की माने तो मृतकों की अभी  संख्या और  बढ़ सकती है। इन सभी घायलों को  अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती  करवाया गया है। वहां पर सभी घायलों का इलाज जारी है। मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं वहीं कलेक्टर ने हादसे की मजिस्ट्रेट जांच करने के आदेश दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार केडिया  डिस्टलरी की ओर से मृतकों के आश्रितों को 10 लाख रुपए मुआवजा के साथ एक सदस्य को नौकरी और घायलों के पूरे इलाज का खर्चा उठाने की बात कही गई है।

बस हादसे की पूरी घटना पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत कई बड़े नेताओं ने ट्वीट करके दुख जताया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा कुम्हारी में खपरी रोड़ पर मुरूम खदान में हुआ है। बस में केडिया डिस्टलरी के कर्मचारी प्लांट से सवार होकर लौट रहे थे हादसे के दौरान बस में 40 लोग थे।

प्रधानमंत्री ने जताया दुख 

प्रधानमंत्री ने लिखा छत्तीसगढ़ के दुर्ग में हुआ बस हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें