Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

सलमान खान के घर हमला करने वालों का CCTV फुटेज आया सामने, बाइक पर सवार थे दो हमलावर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर आज सुबह दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की. इस खबर के सामने आने के बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. सलमान खान के घर बाहर हुए इस हादसे को उनकी पुरानी धमकियों से जोड़कर भी देखा जा रहा है. बाइक सवार दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 6 राउंड फायरिंग की. जिसमें से एक गोली सलमान खान के घर की बालकनी वाली दीवार पर भी चलाई गई है. मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ-साथ बांद्रा पुलिस और फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची. मामले की बारीकी के साथ जांच की जा रही है.

इसी बीच आज की घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो पुलिस को मिला है. वायरल हो रहा वीडियो सलमान खान की बिल्डिंग के ठीक सामने का है. कुछ सेकेंड के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाइक पर सवार लोगों ने अपना चेहरा छिपाया हुआ है साथ ही हेलमेट भी पहना हुआ है. जिसके चलते दोनों की पहचान कर पाना पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है.

हादसे के बाद पुलिस सलमान खान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया है. हालांकि सलमान को पहले से ही सुरक्षा दी गई है. वह जहां भी जाते हैं सुरक्षा के घेरे में ही जाते हैं. बता दें, जब ये फायरिंग की गई तब सलमान खान अपने घर के अंदर ही मौजूद थे. इसके अलावा माना जा रहा है कि बाइक सवाल हमलावरों ने इस जगह को निशाना बनाया है, जहां सलमान ने 2 दिन पहले खड़े होकर सभी को ईद की बधाई दी थी.

सलमान को धमकियां मिलने का सिलसिला पिछले कई सालों से चला आ रह है. सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी दी थी. जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. लंबे वक्त से सलमान लॉरेंस के निशाने पर हैं. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ भी उनकी जान के पीछे हैं. इस हादसे के बाद सलमान खान के फैन्स काफी चिंता में हैं.

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें