Breaking
पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, खून से लथपथ शव मिलने से फैली सनसनी पूर्वांचल की 27 सीटों पर लड़ाई, सियासी ‘कद’ से जातीय ‘सरहद’ तोड़ने का होगा इम्तिहान? कहीं बारिश तो कहीं लू… इन राज्यों में रेड अलर्ट; मौसम पर नया अपडेट "कांग्रेस के नेता बिहारियों का अपमान करते हैं और RJD के नेता उनके लिए वोट मांग रहे", महाराजगंज में ब... झूठ बोलकर सत्ता में आये PM मोदी जनता से कर रहे हैं विश्वासघात : खडगे गोद से गिरी थी बच्ची, ट्रोलिंग से परेशान होकर मां ने की आत्महत्या मुंबई में एमिरेट्स की उड़ान की चपेट में आने से 36 राजहंस की मौत, विमान को हुआ नुकसान स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट, SIT करेगी जांच ईरान पहुंचा राष्ट्रपति रईसी का पार्थिव शरीर; दर्शनों के लिए उमड़े लाखों लोग, जानें कब होगा अंतिम संस... शादी के रिसेप्शन में पान खाने के बाद 12 साल की एक लड़की के पेट में हुआ छेद, ICU में भर्ती

SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए… लिखकर किया सुसाइड

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा हुआ है कि कुछ सपने थे जो पूरे नहीं हो सके महिला के पति ने सुसाइड की वजह सिविल सर्विस एग्जाम क्लियर नहीं कर पाना बताया है। घटना राजगढ़ जिले के खिलचीपुर की है। वहीं महिला के मायके वालों का कहना है कि ससुराल वालों ने बेटी की हत्या की है।

महिला के मायके वाले खिलचीपुर पहुंचे और महिला के मायके के लोगों ने हत्या के आरोप लगाए हैं और कहा है कि ससुराल वाले बेटी को प्रताड़ित करते थे। पति का कहना है कि वह चाय के लिए दूध लेने गया था और जब घर लौटकर आया तो उसकी पत्नी साड़ी से फंदा बनाकर पंखे पर लटकी मिली। तत्काल परिवार के अन्य लोगों को बुलाया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां पर खिलचीपुर अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा था कि मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं मेरी मौत की जिम्मेदार में खुद हूं मैरे  सास, ससुर नंद पति सभी बहुत अच्छे हैं मैं अपनी लाइफ में किसी भी इंसान से कभी परेशान नहीं हुई। मैरे लाइफ को लेकर कुछ सपने थे जो पूरे नहीं हो पाए इस वजह से ऐसा कदम उठा रही हूं।

पति ने बताया पत्नी अधिकारी बनना चाहती थी ..

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का सपना बड़ा अधिकारी बनने का था और महिला सिविल सर्विस एक्जाम की तैयारी कर रही थी। उसने दो-तीन बार ट्राई भी किया लेकिन एग्जाम क्लियर नहीं हो पाया। वहीं इस मामले में महिला के मायके के लोगों का  कहना है कि पति दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित करता था। महिला के पिता का कहना है कि जो सुसाइड नोट मिला है उसमें बेटी की राइटिंग नहीं है।

पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, खून से लथपथ शव मिलने से फैली सनसनी     |     पूर्वांचल की 27 सीटों पर लड़ाई, सियासी ‘कद’ से जातीय ‘सरहद’ तोड़ने का होगा इम्तिहान?     |     कहीं बारिश तो कहीं लू… इन राज्यों में रेड अलर्ट; मौसम पर नया अपडेट     |     “कांग्रेस के नेता बिहारियों का अपमान करते हैं और RJD के नेता उनके लिए वोट मांग रहे”, महाराजगंज में बोले PM मोदी     |     झूठ बोलकर सत्ता में आये PM मोदी जनता से कर रहे हैं विश्वासघात : खडगे     |     गोद से गिरी थी बच्ची, ट्रोलिंग से परेशान होकर मां ने की आत्महत्या     |     मुंबई में एमिरेट्स की उड़ान की चपेट में आने से 36 राजहंस की मौत, विमान को हुआ नुकसान     |     स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट, SIT करेगी जांच     |     ईरान पहुंचा राष्ट्रपति रईसी का पार्थिव शरीर; दर्शनों के लिए उमड़े लाखों लोग, जानें कब होगा अंतिम संस्कार     |     शादी के रिसेप्शन में पान खाने के बाद 12 साल की एक लड़की के पेट में हुआ छेद, ICU में भर्ती     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें