Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

जब मौत के बाद बेटी की शादी में पक्षी बनकर पहुंचे पिता, सभी लोग हो गए हैरान…

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक अजब गजब मामला सामने आया है। आपको बता दें कि रंजरा गांव में एक लड़की के शादी समारोह के दौरान बाज पक्षी आ गया। यह पक्षी पूरी शादी समारोह में शामिल हुआ और खाना भी खाया दुल्हन को आशीर्वाद दिया और फिर विवाह संपन्न होने के बाद वहां से चला गया, इस मामले पर ग्रामीणों का कहना है कि पक्षी के रूप में दुल्हन के पिता आए थे और अपनी बेटी को आशीर्वाद दिया है।

शादी समारोह में अचानक पक्षी के आने से यह चर्चा का विषय बन गया। आपको बता दें की चार दिन पहले रंजरा गांव के रहने वाले जालम सिंह लोधी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उनकी बेटी इमरती की पहले से शादी तय थी। रविवार को शादी समारोह का कार्यक्रम आयोजित हो रहा था यह कार्यक्रम गांव के चंडी माता मंदिर में आयोजित हो रहा था। इस दौरान एक पक्षी आ गया और एक युवक के कंधे पर बैठ गया। पक्षी को लोगों ने बताया कि कार्यक्रम चंडी माता मंदिर में आयोजित हो रहा है।

जिसके बाद वह युवक के कंधे पर बैठकर चंडी माता मंदिर तक पहुंच गया और यहां पर विवाह समारोह में वह मौजूद रहा जालम की पत्नी नैनी बाई की गोदी में आकर पक्षी बैठ गया और उसने भीड़ में भी खाना खाया और अपनी बेटी को आशीर्वाद दिया। इसके बाद वह वहां से चला गया। वहीं इस मामले पर गांव वालों का कहना था कि अपनी बेटी को आशीर्वाद देने के लिए पक्षी के रूप में उसके पिता आए थे।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें