Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

गोली मारकर पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट, थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात…

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में गोली मारकर एक व्यक्ति से लूट का मामला सामने आया है। आपको बता दें की घटना गोसलपुर थाना से चंद कदमों की दूरी पर हुई। गोली मारकर युवक से आरोपी सवा लाख रुपए लूट कर ले गए हैं। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। यह घटना गोसलपुर थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई है। पेट्रोल पंप का कर्मचारी बुधवार को बैंक में पैसा जमा करने के लिए जा रहा था।

तभी अचानक बाइक पर सवार होकर दो लोग आए और कर्मचारी को रोका और उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी सत्यम जब तक कुछ समझ पाता उससे पहले ही आरोपियों ने सत्यम पर फायरिंग कर दी। सत्यम के पेट में गोली लगी है।

आरोपी सवा लाख रूपए लेकर मौके से भाग गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना गोसलपुर थाना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करना शुरू कर दिए हैं। इaसके अलावा पेट्रोल पंप के आसपास भी कुछ संदेही कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें