Breaking
जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर... शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में गैस रिसाव से फैल गई दहशत, मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम... छिंदवाड़ा में पति ने पत्नी की पत्थर से कुचलकर की हत्या, फिर लगा ली फांसी ,जानिए क्या है पूरा मामला..... लू की चपेट में मध्य प्रदेश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी... ग्वालियर की युवती से महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, जीआरपी ने दर्ज किया मामला... बैतूल में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 16 लोग हुए घायल... CBI इंस्पेक्टर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच... नाबालिग लड़के और लड़की का शव पेड़ से लटका मिला, प्रेम संबंधों की आशंका बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश

भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव

बुरहानपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा एक-एक सीट पर नजर रखे हुए है। पार्टी के वरिष्ठ नेता गुटबाजी समाप्त कराने के साथ ही पार्टी से बाहर किए गए नेताओं व कार्यकर्ताओं की घर वापसी कराने का प्रयास भी कर रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को भाजपा के मप्र-छग के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने पार्टी से निष्कासित किए गए नेताओं से बंद कमरे में बातचीत की। सूत्रों के अनुसार इस दौरान उन्होंने नेताओं का पक्ष जाना और संकेत दिए कि जल्द उनकी भाजपा में वापसी हो सकती है।

बागी नेताओं ने जामवाल से कहा कि वे पहले भी भाजपा के थे और अब भी हैं। वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जिताने के लिए पार्टी का काम तो करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें काम करने से रोका जा रहा है। जामवाल ने एक-एक नेता से बात की।

बंद कमरे में हुई बैठक में ये नेता रहे मौजूद

शहर के गुप्त स्थान पर बंद कमरे में हुई बैठक में मप्र-छग के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने जिन बागियों से चर्चा की उनमें पूर्व निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय गुप्ता, राजेंद्र जोशी, रमेश पाटीदार, अनिल राठौड़, विनोद चौधरी, योगेश्वर पाटिल, नाना पाटिल, प्रवीण शहाणे, लक्ष्मण महाजन, विनोद पाटिल, सौरभ पाटिल, प्रदीप पाटिल, उमाकांत चौधरी के साथ ही जिला संगठन प्रभारी कल्याण अग्रवाल भी मौजूद थे।

जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर…     |     शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में गैस रिसाव से फैल गई दहशत, मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम…     |     छिंदवाड़ा में पति ने पत्नी की पत्थर से कुचलकर की हत्या, फिर लगा ली फांसी ,जानिए क्या है पूरा मामला…     |     लू की चपेट में मध्य प्रदेश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी…     |     ग्वालियर की युवती से महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, जीआरपी ने दर्ज किया मामला…     |     बैतूल में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 16 लोग हुए घायल…     |     CBI इंस्पेक्टर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच…     |     नाबालिग लड़के और लड़की का शव पेड़ से लटका मिला, प्रेम संबंधों की आशंका     |     बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें