ब्रेकिंग
दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत 22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई

इंदौर में खाना बनाते समय फटा गैस सिलिंडर, छह लोग झुलसे, तीन बच्चों की हालत नाजुक

इंदौर। मूसाखेडी क्षेत्र में आने वाले शिव नगर में रहने वाले देवड़ा परिवार के घर पर गैस की टंकी फट गई। इसके चलते वहां रहने वाले छह लोग झुलसे गए। इन्हें उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भेजा गया। जहां बर्न यूनिट में मरीजों को भर्ती कराया गया है। छह में से तीन बच्चे हैं, जिनकी हालात काफी नाजुक बनी है। बच्चों के चेहरे बुरी तरह झुलस गए हैं।

शिव नगर में रहने वाले देवड़ा परिवार में महिला खाना बना रही थी। इस दौरान टंकी से गैस रिसने लगी। थोड़ी देर में जोरदार धमाका हुआ। टंकी फटने से छह लोगों को गंभीर रूप से झुलस गए। दस वर्षीय अरुण पिता जगदीश देवड़ा, 16 वर्षीय मनीष पिता जगदीश देवड़ा, नौ वर्षीय रितिक पिता अर्जुन देवड़ा, 11 वर्षीय आयुष पिता श्याम देवड़ा, 15 वर्षीय माखन पिता जगदीश देवड़ा और 24 वर्षीय दीपक पिता नंदनसिंह चौहान को गंभीर रूप से घायल है। इन्हें तत्काल एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सयाजी समूह के एफोटेल होटल के सिक्योरिटी इंचार्ज की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह ड्यूटी कर बाइक से घर की तरफ जा रहे थे। आगे चल रहे ट्रक के ब्रेक लगाने पर बाइक अनबैलेंस हुई और वो डिवाइडर से टकरा गए। पुलिस घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है। लसूड़िया थाना पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार रात एबी रोड़ की है। हादसे में 44 वर्षीय धनंजय भूपसिंह ठाकुर निवासी ग्रीन सिटी की मौत हुई है। मूलत:बिहार निवासी धनंजय रिंग रोड़ स्थित एफोटेल बाय सयाजी में सिक्योरिटी इंचार्ज थे।

एसआइ नरेंद्र जैसवार के मुताबिक घटना करीब दो बजे की है। धनंजय बाइक से घर की तरफ जा रहे थे।उन्होंने हेलमेट भी लगा रखा था। थाने से थोड़ी दूर(तलावली चांदा की तरफ)आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए और धनंजय टकरा कर सड़क में कट पर रखे डिवाइडर से टकरा गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। धनंजय के भाई मनजय भी होटल में इंचार्ज है।

दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत     |     हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत     |     22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती     |     जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |