ब्रेकिंग
मसाले के नाम पर जहर की सप्लाई! कई कंपनियों के मसालों में मिले कीटनाशक, सैंपल टेस्टिंग में सामने आया ... रायबरेली की जेल में रहेगा अमेठी हत्याकांड का आरोपी, क्यों किया गया शिफ्ट? महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस को बताई पूरी कहानी पंजाब में बढ़ेगा जोश, दिल्ली में दिखेगा दम… हरियाणा की जीत कांग्रेस के लिए कितना मायने रखती है? दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत 22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश

पूर्व मंत्री इमरती देवी पर जातिगत और अभद्र कमेंट : दो थानों में मामला दर्ज, एक आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर: पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ सोशल मीडिया पर असम्मानजनक पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। डबरा सिटी थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि डबरा की मीट मार्केट क्षेत्र में रहने वाले लल्ला बाथम ने अपने फेसबुक अकाउंट से पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ जातिगत टिप्पणी की थी। इतना ही नहीं अशोभनीय कमेंट भी किया था। पोस्ट वायरल होने के बाद पूर्व मंत्री इमरती देवी ने सिटी थाने में आवेदन दिया था। जिस पर डबरा सिटी पुलिस ने आरोपी लल्ला बाथम के खिलाफ महिला की लज्जा भंग करना, एससी एसटी एक्ट और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर मुखबिर की सूचना पर बाजार से गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में देहात थाने में भी मामला दर्ज किया है। पुलिस ने नई बस्ती अमरपुरा निवासी दिनेश पुत्र रामहेत जाटव (31) के खिलाफ समाज विशेष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने को लेकर मामला दर्ज किया है। यह कार्रवाई समाज के आवेदन पर की गई।

मसाले के नाम पर जहर की सप्लाई! कई कंपनियों के मसालों में मिले कीटनाशक, सैंपल टेस्टिंग में सामने आया सच     |     रायबरेली की जेल में रहेगा अमेठी हत्याकांड का आरोपी, क्यों किया गया शिफ्ट?     |     महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस को बताई पूरी कहानी     |     पंजाब में बढ़ेगा जोश, दिल्ली में दिखेगा दम… हरियाणा की जीत कांग्रेस के लिए कितना मायने रखती है?     |     दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत     |     हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत     |     22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती     |     जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |