ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

120 रुपए के लिए हत्या! हलवाई ने बच्चों से नाश्ते का पैसा मांगा, घरवालों ने पीट-पीटकर मार डाला

ग्वालियर में एक हलवाई को नाश्ते के रुपए मांगना इतना भारी पड़ गया. महज 120 रुपए के नाश्ते के भुगतान को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने हलवाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से ही पूरे इलाके दहशत फैल गई. वहीं, घटना के बाद से ही मृतक के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मामले में मृतक के भाई की शिकायत की आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मुरार के सिंहपुर रोड इलाके में रामबरन पाल नाश्ते की दुकान चलाते थे. दोपहर के समय कुछ बच्चों ने जाकर दुकान पर नाश्ता किया और उसके बाद वह बिना पैसे दिए ही जाने लगे. इसी को जब हलवाई रामबरन ने नाश्ते के रुपए मांगे तो सभी बच्चे वहां से भागने लगे, लेकिन रामबरन और उसके भाई ने दो बच्चों को पकड़कर उन्हें डांट दिया. इस बीच दोनों बच्चों ने अपने घरवालों को फोन कर दिया और कुछ देर बाद इन बच्चों के घरवाले हवलाई की दुकान पर पहुंच गए.

घटना के बाद फरार हुए तीनों आरोपी

बच्चों के घरवालों के पहुंचने से पहले ही रामबरन दुकान से अपने घर जा चुका था, जिसके बाद बच्चों के परिजन रामबरन के घर जा पहुंचे. जहां उसे लात-घूसों से जमकर पीटा. आरोपियों ने हलवाई रामबरन को तब तक पीटा, जब तक वह अधमरा नहीं हो गया. इसके बाद मौका मिलते सभी आरोपी मौके से भाग निकले. परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल रामबरन को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

घटना का जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी. मुरार पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर उम्मीद पाल, भान सिंह पाल सहित एक अन्य आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. वहीं, पूरे मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |