Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

मोहब्बत की खौफनाक सजा! बेटी से मिलने आए आशिक को पिता ने जिंदा जलाया

रीवा: त्योंथर के चाकघाट थाना क्षेत्र से आज एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला के पिता ने उसके आशिक को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया दिया जिसके बाद गंभीर अवस्था में युवक को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अब डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि महिला का आशिक हर रोज उससे मिलने घर आया करता था जिस से नाराज महिला के पिता ने खौफनाक सजा देते हुए केरोसिन डालकर युवक को जिंदा जला दिया। मामले पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका के पिता ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों के द्वारा गंभीर अवस्था में उसका इलाज किया जा रहा है। दरअसल चाकघाट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का आशिक हर रोज उससे मिलने महिला के घर जाया करता था जिसके कारण महिला के पिता ने उसके प्रेमी को घर आने के लिए मना किया परंतु पिता के मना करने के बावजूद महिला का आशिक महिला से मिलने घर आया करता था जिससे नाराज होकर महिला के पिता ने प्रेमी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा की माने तो महिला अपने पति को छोड़कर पिता के घर में रह रही थी यहां पर एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग हुआ जिसके करण उसका प्रेमी अपनी महबूबा से मिलने रोज घर आने जाने लगा जिस से नाराज महिला के पिता ने केरोसिन डालकर युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तब मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले पर जांच करते हुए तुरंत ही आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। वहीं घायल को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर अब भी गंभीर अवस्था में उसका इलाज जारी है।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें