Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

‘कोरोना पर हावी है मोदी जी की वैक्सीन’ MP के गृहमंत्री का वैक्सीनेशन को लेकर बड़ा बयान

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है। हालांकि मरीजों की रिकवरी भी तेजी से हो रही है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कोरोना पर हावी है मोदी जी की वैक्सीन। कोरोना के क्षेत्र में विस्तृत जानकारी देते हुए गृह मंत्री ने कहा कि कोरोना की उल्टी चकरी घूमने लगी, तीसरी लहर में जिस तरह आशंका थी कि यह खतरनाक रहेगा उसके उलट मरीजों की कम संख्या अस्पतालों में पहुंच रही है बल्कि लोग घर में ही ठीक हो रहे हैं। कोरोना पर हावी है मोदी जी की वैक्सीन।

आपको बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 9,532 नए केस सामने आए हैं,जबकि 10,547 लोग ठीक हुए हैं। प्रदेश में वर्तमान में संक्रमण दर 11.95% और रिकवरी रेट 90.50% है। वर्तमान में एक्टिव केस की संख्या 71,203 है, जिनमें 1390 पुलिसकर्मी शामिल है।

दिग्विजय सिंह पर कसा तंज
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद को पद्मश्री मिलते ही  दिग्विजय को मुसलमान खलनायक नजर आने लगे और वो अलगाववादी बातें करने लगे हैं। आजादी से अब तक कांग्रेस षड्यंत्र कर मुसलमानों को अलग-थलग करने की नीति पर चलती रही है, जबकि भाजपा सरकार मुस्लिमों को मुख्यधारा में ला रही है।

कमलनाथ को दिल्ली दौरे को लेकर घेरा
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ दिल्ली में ही रहते है इसलिए उनका दिल्ली दौरे पर जाना कोई खबर नहीं है, उनका  मध्य प्रदेश आना ही खबर है।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें