Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

प्रयागराज के पूर्व SSP कोरोना पॉजिटिव, CM हेल्पलाइन के 88 कर्मचारी भी वायरस के शिकार

वर्तमान समय में कोरोना वायरस से सहमे देशवासियों के पास सरकार पर विश्वास करने के अलावा कोई और ऑप्शन भी नहीं है। लेकिन अब सरकारी कर्मियों को भी कोरोना अपनी चपेट में ले रहा है। दरअसल प्रयागराज के SSP रह चुके सत्यार्थ अनिरूद्ध कोरोना संक्रमित पाए गए है। बताया जा रहा है कि उन्हे संक्रमण अपने गनर से हुआ है।

वहीं UP में CM Helpline Number 1076 में कार्यरत कंपनी में काम करने वाले 88 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि कंपनी पर लॉकडाउन गाइडलाइंस का पालन नहीं करने का आरोप लग रहा है। INDIA में 24 घंटे के अंदर कोरोना के 10, 667 नए मामले सामने आए है और 380 मरीजों की मौत भी हो गई है।

साथ ही देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 3 लाख 43 हजार 91 हो गई है, जिसमें 1लाख 53 हजार 178 केस  एक्टिव है। हालांकि 1लाख 80 हजार 13 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं, तो वहीं मरने वालों का आंकडा 9 हजार 900 के पार हो चुका है।

गौरतलब है कि आज आंध्र प्रदेश में 193, राजस्थान में 115, ओडिशा में 108 और असम में 10 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें