Breaking
छिंदवाड़ा में बिजली के लटकते तार की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत.. इंदौर नगर निगम की टीम ने डिस्पोजेबल आइटम बनाने वाली कंपनी पर की छापामार कार्रवाई.. 40 साल कांग्रेस में रहा लेकिन... भाजपा में जाने के बाद पहली बार खुलकर बोले रामनिवास रावत इंदौर: नगर निगम में हुए करोड़ों के घोटाले में एक और आरोपी गिरफ्तार कांग्रेस खत्म हो रही है, अब कुछ नहीं बचा, पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा हमला मोटर साइकिल सवार को कंटेनर ने मारी टक्कर, 3 माह की नवजात सहित महिला की मौत उमरिया में दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटकर दो बच्चियों की हुई मौत... जंगल में खून से लथपथ मिला प्रेमी जोड़ा, पुलिस के लिए पहेली बनी घटना अक्षय कांति बम की शोक सभा का आयोजन, कांग्रेसियों ने जमकर की नारेबाजी शिव मंदिर में बेटी नुसरत ने की पूजा, अब पिता अफजाल अंसारी ने कही ये बड़ी बात

इंदौर में छात्रा ने अश्लील इशारे करने वाला का VIDEO बनाया, डिटेल साथ पुलिस में की शिकायत

इंदौर पुलिस ने राह चलती लड़कियों को अश्लील इशारे करने वाले एक सिरफिरे को पकड़ा है। आरोपी बस स्टॉप पर लड़कियों को गलत इशारे करता था। एक छात्रा ने हिम्मत कर उसकी इस हरकत का VIDEO बनाया।

DCP जोन-4 राजेश सिंह ने बताया कि आरोपी का नाम महेश शर्मा है। जो शिक्षक नगर, पद्मालय कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी राजबाड़ा के पास किसी दुकान पर काम करता है। कुछ दिनों से आरोपी गंगवाल, एमओजी लाइन और जूनी इंदौर इलाके के बस स्टॉप पर लड़कियों को गलत इशारे कर रहा था। आरोपी को पुलिस ने न्यू GDC कॉलेज के पास से पकड़ा 21 जनवरी को एक छात्रा ने आरोपी का VIDEO बनाकर पुलिस तक पहंचाया। पुलिस आरोपी को पकड़ने में नाकाम रही। दो दिन बाद छात्रा ने आरोपी का मोपेड नंबर पुलिस को दिया। इससे वह पकड़ा गया।

मोबाइल चेक किया तो चौक गई महिला इंस्पेक्टर

महेश शर्मा से पूछताछ करने छत्रीपुरा की महिला सब इंस्पेक्टर जूनी इंदौर थाने पहुंची थी। यहां जब उसका मोबाइल लिया तो महिला सब इंस्पेक्टर खुद ही चकरा गई। महेश के मोबाइल में कई पोर्न वीडियो थे। इसके साथ ही आरोपी ने कॉलेज की लड़कियों के आते जाते वीडियो बना रखे थे। आरोपी ने खुद के कपड़े उतारकर भी मोबाइल में वीडियो बना रखे थे। पुलिस के मुताबिक वह साइको जैसी हरकतें करता है। फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है।

छिंदवाड़ा में बिजली के लटकते तार की चपेट में आया युवक, हुई दर्दनाक मौत..     |     इंदौर नगर निगम की टीम ने डिस्पोजेबल आइटम बनाने वाली कंपनी पर की छापामार कार्रवाई..     |     40 साल कांग्रेस में रहा लेकिन… भाजपा में जाने के बाद पहली बार खुलकर बोले रामनिवास रावत     |     इंदौर: नगर निगम में हुए करोड़ों के घोटाले में एक और आरोपी गिरफ्तार     |     कांग्रेस खत्म हो रही है, अब कुछ नहीं बचा, पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा हमला     |     मोटर साइकिल सवार को कंटेनर ने मारी टक्कर, 3 माह की नवजात सहित महिला की मौत     |     उमरिया में दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटकर दो बच्चियों की हुई मौत…     |     जंगल में खून से लथपथ मिला प्रेमी जोड़ा, पुलिस के लिए पहेली बनी घटना     |     अक्षय कांति बम की शोक सभा का आयोजन, कांग्रेसियों ने जमकर की नारेबाजी     |     शिव मंदिर में बेटी नुसरत ने की पूजा, अब पिता अफजाल अंसारी ने कही ये बड़ी बात     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें