Breaking
कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!

7500 रुपये से कम में मिल रहा Realme का यह जबर्दस्त स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल की शुरुआत हो गई है। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर शानदार डील्स मिल रही हैं। वहीं, अगर आप बेहद कम बजट में एक बेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो Realme Narzo 50i (2जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज) आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। कंपनी का यह फोन सेल में 500 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है। आप इसे 7,499 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन खरीदते वक्त अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 5 पर्सेंट अनलिमिटेड कैशबैक का भी फायदा होगा। इसके अलावा फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको 6,950 रुपये तक की और छूट मिल सकती है।  

फोन में कंपनी 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6य5 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 88.7% के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है और इसकी पीक ब्राइटनेस 400 निट्स की है। यह फोन 4जीबी तक के LPDDR4X रैम और 64जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन में कंपनी 1.6GHz तक का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का AI कैमरा दिया गया है, जो 4x डिजिटल जूम के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन में दिया गया फ्रंट कैमरा पोर्ट्रेट मोड, एआई ब्यूटी, एचडीआर, फेस रिकॉग्निशन और कई फिल्टर्स से लैस है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी अल्ट्रा सेविंग मोड और रिवर्स चार्जिंग जैसे फीचर के साथ आती है। 3 कार्ट स्लॉट ऑफर करने वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड रियलमी UI गो एडिशन पर काम करता है। 

कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें