Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

पुर्तगाली राष्ट्रपति ने एंटोनियो कोस्टा की पीएम के रूप में पुष्टि की

लिस्बन | पुर्तगाल के राष्ट्रपति मासेर्लो रेबेलो डी सूसा ने घोषणा की कि एंटोनियो कोस्टा को देश की नई सरकार के प्रमुख के रूप में जारी रखने के लिए नामित किया गया है।  पुर्तगाली गणराज्य के प्रेसीडेंसी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित एक नोट में निर्णय की घोषणा की गई।

पुर्तगाली कानून के अनुसार, गणतंत्र की नई विधानसभा में प्रतिनिधित्व करने वाले राजनीतिक दलों को सुनने के बाद, 30 जनवरी को विधायी चुनावों के परिणामस्वरूप नियुक्ति की गई थी।

पीएस (सोशलिस्ट पार्टी) के महासचिव कोस्टा को 23वीं पुर्तगाली संवैधानिक सरकार के प्रधानमंत्री के रूप में उन्हें फिर से नियुक्त करने के निर्णय के बारे में सूचित किया गया है।

आधिकारिक नोट राष्ट्रपति और कोस्टा के बीच एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के बाद जारी किया गया था, जो कोविड-19 से संक्रमित परीक्षण के बाद आमने-सामने की बैठक में शामिल होने में असमर्थ थे।

नियुक्ति और उद्घाटन गणतंत्र की विधानसभा की 15वीं विधायिका के पहले सत्र के बाद होगा। पीएस ने पूर्ण बहुमत के साथ विधायी चुनाव जीता।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें