Breaking
निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर कब्जा,मुक्त नहीं करा पा रहे अधिकारी लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार भोपाल सीट पर भाजपा के आलोक शर्मा को कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव दे रहे कड़ी चुनौती गांजा सप्लाई करने वाला कोर्ट से हो गया था फरार, तथ्य सुन कोर्ट ने कहा- यह समाज का दुश्मन, दिलाई सजा आज बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी के आसार, तीन दिन रहेगा असर अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल

सपने में इन 5 चीजों को देखने से होती है धन वर्षा, बनी रहती है मां लक्ष्‍मी की कृपा

अक्सर लोग नींद में सपने देखते हैं. ये सपने अच्छे और बुरे दोनों तरह के संकेत देते हैं. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक हर सपने का मतलब होता है. ये सपने भविष्य की घटनाओं का पूर्व संकेत देते हैं. सपने में कुछ विशेष चीजों को देखने से धन लाभ का संकेत मिलता है. आइए जानते हैं कि सपने में किन चीजों को देखने से धन लाभ हो सकता है.

सपने में चूहा

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में चूहा देखना शुभ है. सपने में चूहों को देखने का मतलब है कि अचानक धन लाभ होने वाला है. ये सपना जीवन में समृद्धि का भी संकेत देता है.

सपनें में गाय

सपने में गाय को दूध देते देखना शुभ होता है. यह सपना सुख-समृद्धि का संकेत देता है. इसके अलावा सपने में चितकबरी गाय देखने का मतबल है कि व्यापार में आर्थिक लाभ होने वाला है.

लड़की को नृत्य करते देखना

वैसे तो असल जिंदगी में लड़की को नृत्य करते देखना मनोरंजन का हिस्सा माना जाता है. लेकिन सपने में किसी लड़की को नृत्य करते देखना धन प्राप्ति का संकेत देता है.

भगवान के दर्शन

सपने में भगवान के दर्शन करना शुभ माना गया है. ऐसा सपना बेहद शुभ फलदायी होता है. इस सपने का अर्थ है कि दैवीय कृपा प्राप्त होने वाली है. साथ ही आने वाले समय में सुख-समृद्धि के साथ-साथ धन की प्राप्ति होने वाली है.

सपने में मछली

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में मछली देखना शुभ होता है. सपने में मछली देखने से मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है.

निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |     सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर कब्जा,मुक्त नहीं करा पा रहे अधिकारी     |     लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान, चुनें अपने सपनों की सरकार     |     भोपाल सीट पर भाजपा के आलोक शर्मा को कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव दे रहे कड़ी चुनौती     |     गांजा सप्लाई करने वाला कोर्ट से हो गया था फरार, तथ्य सुन कोर्ट ने कहा- यह समाज का दुश्मन, दिलाई सजा     |     आज बादल छाने और कहीं-कहीं बूंदाबांदी के आसार, तीन दिन रहेगा असर     |     अब आप आवश्यकता होने पर वाट्सएप से भी बुला सकेंगे 108 एंबुलेंस     |     एकमात्र पीएम एक्सीलेंस कालेज में आर्ट-कामर्स के साथ साइंस की पढ़ाई भी होगी     |     एडवेंचर आफ रोड मोटर स्पोर्ट्स में प्रोफेशनल्स ने दिखाया अपना हुनर     |     चरगवां के तिनेटा में तेज गति से जा रहा ट्रैक्टर पलटा, युवक समेत चार बच्‍चों की मौत; दो बच्चे घायल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें