Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

भगवा छात्रों के गुट में ‘अल्लाहू अकबर’ चिल्लाने वाली छात्रा ने कहा- हिंदू दोस्तों ने मेरा समर्थन किया

बेंगलुरु: कर्नाटक में हिजाब विवाद थमता नज़र नहीं आ रहा। बिते दिन एक कॉलेज में भगवा शॉल पहने छात्रों के एक बड़े समूह ने हिजाब पहनी छात्रा को घेर नारेबाजी की थी। जिसके बाद अब हिजाब पहनी छात्रा ने कहा है कि उसे अकेले उनका सामना करने की चिंता नहीं थी और वह हिजाब पहनने के अपने अधिकार के लिए लड़ती रहेगी।

मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में हिजाब पहनी कॉमर्स की छात्रा मुस्कान स्कूटी से जैसे ही कॉलेज में दाखिल होती हैं, भगवा शॉल ओढ़े छात्र उसका विरोध करने लगे और इस दौरान ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगें जिसके जवाब में मुस्कान ‘अल्लाहू अकबर’ का नारा लगाती हैं।  वहीं इस पर छात्रा का कहना है कि मैं चिंतित नहीं हूं। जब मैं कॉलेज में प्रवेश कर रही थी तब वे मुझे आगे नहीं बढ़ने दे रहे थे क्योंकि मैंने बुर्का पहना था।

उन्होंने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने शुरू कर दिए. इसके बाद मैं ‘अल्लाहू अकबर’ चिल्लाने लगी। प्रिंसिपल और लेक्चररों ने मेरा समर्थन किया और मेरी सुरक्षा की। उसने कहा कि जब वह कॉलेज में छात्रों के रूप में समूह के लगभग 10 फीसदी लड़कों को जानती थी, जबकि बाकी लोग बाहरी लग रहे थे। हमारी प्राथमिकता हमारी शिक्षा है। वे हमारी शिक्षा को बर्बाद कर रहे हैं। यह पिछले हफ्ते ही शुरू हुआ है। हम हर समय बुर्का और हिजाब पहनते थे। मैं क्लास में हिजाब पहनती थी और बुर्का उतारती थी।

हिजाब हमारा एक हिस्सा है। प्रिंसिपल ने कभी कुछ नहीं कहा। बाहरी लोगों ने इसकी शुरुआत कर दी है। प्रिंसिपल ने हमें बुर्का नहीं ले जाने की सलाह दी है। हम हिजाब के लिए विरोध जारी रखेंगे।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें