Breaking
गैस रिफिलिंग सेंटर पर खाद्य विभाग का छापा, कार्रवाई से मचा हड़कंप फहीम से पूछताछ में मिले अहम सुराग, सुरक्षा संस्थान और एयरफोर्स के अधिकारियों से होगी पूछताछ पांचवी-आठवीं के री-एग्जाम की समय सारिणी घोषित, पढ़ें कब से होगी परीक्षा डायरिया से बुरहानुपर में पांचवीं मौत, 6 वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम एमआरओ प्रोजेक्ट के लिए वीएफजे के 25 कर्मी चयनित, टी-टैंक को खोलने की तकनीक सीखेगी टीम एनसीईआरटी की डुप्लीकेट पुस्तकें बेच रहे सेंट्रल बुक डिपो और विनय पुस्तक सदन चंबल की रेत पर फलती-फूलती है वोटों की फसल, सब शामिल इसलिए मुद्दा ही नहीं बनाते बाईपास पर युवक से चाकू की नोंक पर लूट, बदमाशों की तलाश जारी पीट-पीटकर दो लोगों की हत्या, निर्वस्त्र कर फेंके शव, जांच जारी दांडी आश्रम में नाबालिगों से कुकर्म के आरोपी सेवादार को भी भेजा जेल, आरोपियों के DNA व ब्लड सैंपल की...

ओमप्रकाश राजभर का तंज, बोले- 10 मार्च के बाद गाना बजेगा, चल संन्यासी मंदिर में…

मेरठ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण की तारीफ में शेष एक दिन ही रह गया है। ऐसे में तमाम राजनीति दल जनता को लुभाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा चुनावी वादा किया है। उन्होंने वादा किया कि यूपी में उनकी सरकार बनी तो एक बाइक पर तीन लोग आराम से जा सकेंगे और उनका चालान भी नहीं होगा।

राजभर ने कहा क‍ि ‘ट्रेन में 70 सीट होती हैं. 300 आदमी डिब्बे में बैठते हैं। फिर भी रेलगाड़ी का चालान नहीं होता है। 9 सवारी पर जीप पास होती है और 22 लोगों को लेकर जाती हैं उस पर भी चालान नहीं होता है। राजभर ने इसके साथ ही कहा, ‘मोटर साइकिल पर दो सवारी पास है। अगर गलती से उस पर तीन लोग बैठ जाते हैं तो पुल‍िस उनका चालान कर देती है। ये चालान क्यों होता है?’ राजभर ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर बाइक पर 3 सवारी फ्री होगी, कोई चालान नहीं कटेगा।

इतना ही नहीं सीएम योगी पर तंज कसते हुए राजभर ने कहा कि 10 मार्च के बाद गाना बजेगा, चल संन्यासी मंदिर में।’ उन्होंने कहा कि महंगाई और नौकरी की उनकी मांग को लेकर समझौता नहीं हुआ तो इस्तीफा दे दिया।  बता दें कि राजभर इस बार समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रहे हैं।

गैस रिफिलिंग सेंटर पर खाद्य विभाग का छापा, कार्रवाई से मचा हड़कंप     |     फहीम से पूछताछ में मिले अहम सुराग, सुरक्षा संस्थान और एयरफोर्स के अधिकारियों से होगी पूछताछ     |     पांचवी-आठवीं के री-एग्जाम की समय सारिणी घोषित, पढ़ें कब से होगी परीक्षा     |     डायरिया से बुरहानुपर में पांचवीं मौत, 6 वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम     |     एमआरओ प्रोजेक्ट के लिए वीएफजे के 25 कर्मी चयनित, टी-टैंक को खोलने की तकनीक सीखेगी टीम     |     एनसीईआरटी की डुप्लीकेट पुस्तकें बेच रहे सेंट्रल बुक डिपो और विनय पुस्तक सदन     |     चंबल की रेत पर फलती-फूलती है वोटों की फसल, सब शामिल इसलिए मुद्दा ही नहीं बनाते     |     बाईपास पर युवक से चाकू की नोंक पर लूट, बदमाशों की तलाश जारी     |     पीट-पीटकर दो लोगों की हत्या, निर्वस्त्र कर फेंके शव, जांच जारी     |     दांडी आश्रम में नाबालिगों से कुकर्म के आरोपी सेवादार को भी भेजा जेल, आरोपियों के DNA व ब्लड सैंपल की होगी जांच     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें